गांधी जयंती के अवसर पर CM साय ने की बड़ी घोषणा, खादी कपड़ों में मिलेगी भारी छूट

CM Vishnu Deo Sai Big Announcement Gandhi Jayanti : गांधी जयंती के अवसर पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने खादी को बढ़ावा देने के लिए एक महत्वपूर्ण घोषणा की है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
Huge discounts available Khadi clothes CM sai announced
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

CM Vishnu Deo Sai Big Announcement Gandhi Jayanti : गांधी जयंती के अवसर पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने खादी को बढ़ावा देने के लिए एक महत्वपूर्ण घोषणा की है। उन्होंने कहा कि 2 अक्टूबर से खादी वस्त्र खरीदने पर 25 प्रतिशत की सब्सिडी मिलेगी, जो 31 मार्च 2025 तक जारी रहेगी। यह घोषणा मुख्यमंत्री ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में आयोजित स्वच्छता ही सेवा अभियान 2024-स्वच्छता पखवाड़ा समापन समारोह एवं खादी ग्रामोद्योग प्रदर्शनी में की। 

धान खरीदी को लेकर होगी बैठक

कार्यक्रम में प्रेसवार्ता के दौरान सीएम विष्णुदेव साय ने धान खरीद को लेकर भी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इंद्रदेव इस बार खुश नजर आ रहे हैं और प्रदेश में अच्छी वर्षा हुई है। धान की अच्छी पैदावार होने की संभावना है। सीएम ने कहा कि धान खरीदी को लेकर जल्द ही एक बैठक की जाएगी, जिसमें सभी संबंधित मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।

ये खबर भी पढ़िए...  छत्तीसगढ़ में BJP का बड़ा अभियान... 5 संभागों में निकलेगी भाजयुमो की रथयात्रा

मुख्यमंत्री साय ने खादी ग्राम उद्योग प्रदर्शनी का दौरा करते हुए अपनी पत्नी के लिए एक साड़ी भी खरीदी।उन्होंने सभी नागरिकों से अपील की कि वे अधिक से अधिक खादी का उपयोग करें। सीएम साय ने खादी के वस्त्रों को बढ़ावा देने के लिए 25% सब्सिडी की भी घोषणा की है।

 

The Sootr Links 

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां यहां क्लिक करें

Gandhi Jayanti mahatma gandhi jayanti CM Vishnu Deo Sai CM vishnu Deo Sai big announcement gandhi jayanti 2024 गांधी जयंती 2024 CM Vishnu Deo Sai Big Announcement Gandhi Jayanti