छत्तीसगढ़ में IAS अफसरों के तबादले, कई जिलों के बदले कलेक्टर

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार बदलने के बाद अधिकारियों के तबादले का दौर भी जारी है। प्रदेश में कई जिले के कलेक्टर बदले गए हैं। 6 अफसरों का तबादला किया गया है इसका आदेश सामान्य प्रशासन विभाग के सचिव कमलप्रीत सिंह ने जारी किया है।

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RAIPUR.  छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार बदलने के बाद अधिकारियों के तबादले का दौर भी जारी है। राज्य शासन के आदेश पर छत्तीसगढ़ में सोमवार को 6 IAS अधिकारियों की तबादला लिस्ट जारी की गई है। लिस्ट में तीन जिलों के कलेक्टर बदल दिए गए हैं। खासी चर्चा में रहीं गौरेला-पेंड्रा-मरवाही की कलेक्टर रही प्रियंका महोबिया को हटाकर उन्हें संचालक पंचायत विभाग बनाया गया है। इसका आदेश सामान्य प्रशासन विभाग के सचिव कमलप्रीत सिंह ने जारी किया है।

इन IAS अफसरों का किया तबादला

बदले गए अफसरों में सारंगगढ़-बिलाईगढ़ के कलेक्टर कुमार लाल चौहान को बलौदाबाजार-भाटापारा का कलेक्टर बनाया गया है। इसके अलावा आईएएस धर्मेश साहू को सारंगगढ़-बिलाईगढ़ का कलेक्टर बनाया गया है। आईएएस चंदन कुमार को स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग में विशेष सचिव बनाया गया है। आईएएस प्रियंका ऋषि महोबिया को संचालक पंचायत विभाग की जिम्मेदारी सौंपी गई है। आईएएस लीना कमलेश मंडावी को कलेक्टर गौरेला-पेंड्रा-मरवाही बनाया गया है। इसके अलावा आईएएस प्रतीक जैन को सीईओ आरडीए की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

 

तबादले IAS