तीन सरकारी कर्मचारियों की मौत , दलपत सागर में डूबी कार

तीनों दोस्त खाना खाने के लिए धरमपुरा गए हुए थे। आधी रात को कार से धरमपुरा से दलपत सागर वाले रास्ते से होते हुए जगदलपुर मुख्यालय आ रहे थे। इस बीच दलपत सागर के पास स्थित मंदिर से कार टकराई और अनियंत्रित होकर सीधे पानी में घुस गई।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
Jagdalpur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ के बस्तर के संभागीय मुख्यालय जगदलपुर में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर दलपत सागर में गिर गई। जिससे कार में सवार 3 दोस्तों की मौत हो गई, जो NMDC ( National Mineral Development Corporation ) नगरनार स्टील प्लांट में पदस्थ थे। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। पानी में गिरने के बाद कार का गेट लॉक हो गया था। इसलिए पानी में डूबने से अनुराग मसीह ( 34 ) निवासी भिलाई, सोहेल राय ( 35 ) निवासी कोलकाता और देवी दत्त होता ( 35 ) निवासी रायपुर ने मौके पर दम तोड़ दिया।

नहीं खुला कार का दरवाजा 

तीनों दोस्त खाना खाने के लिए धरमपुरा गए हुए थे। आधी रात को कार से धरमपुरा से दलपत सागर वाले रास्ते से होते हुए जगदलपुर मुख्यालय आ रहे थे। इस बीच दलपत सागर के पास स्थित मंदिर से कार टकराई और अनियंत्रित होकर सीधे पानी में घुस गई। पानी में जाने के बाद कार के चारों दरवाजे लॉक हो गए।

पानी में डूबने से मौत

कार सवार युवकों ने दरवाजा खोलने की भी कोशिश की थी, लेकिन वे नाकाम रहे और पानी में डूबने से मौत हो गई। वहां मौजूद कुछ लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। जगदलपुर सिटी कोतवाली प्रभारी सुरेश जांगड़े समेत जवान मौके पर पहुंचे थे। इसके बाद क्रेन की मदद से वाहन को बाहर निकाला गया। तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। सभी के सिर समेत शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोटें आई है।

ये खबर भी पढ़ें...

पूर्व IAS अनिल टुटेजा के खिलाफ 5 हजार 710 पन्नों का चालान ईडी ने स्पेशल कोर्ट में पेश किया

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शव

जगदलपुर सिटी कोतवाली प्रभारी सुरेश जांगड़े का कहना है कि तीनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जगदलपुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। मंदिर से टकराने के बाद गाड़ी अनियंत्रित होकर पानी में गिरी थी, जिस कार हादसा हुआ है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

दलपत सागर में घुसी कार, NMDC के 3 कर्मचारियों की मौत

छत्तीसगढ़ दलपत सागर में घुसी कार NMDC के 3 कर्मचारियों की मौत पानी में डूबने से मौत