Liquor Scam : अनवर ढेबर के परिजनों के घर-होटल में ACB ने मारे छापे

अरविन्द सिंह, अनवर ढेबर और अरुणपति त्रिपाठी को आज शाम निधि शर्मा तिवारी की अदालत में पेश किया गया है। ACB ने तीनों ही आरोपियों के लिए 6 दिनों की रिमांड मांगी है। The sootr को बताया कि अनवर ढेबर अब टूटने लगा है।

author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RAIPUR. ACB के छापे बता रहे हैं कि अनवर ढेबर लगभग 2200 करोड़ के लिकर स्कैम ( Liquor Scam ) में अहम कड़ी है। आज ACB और EOW की संयुक्त टीम ने फाफाडीह स्तिथ होटल वेनिंगटन में छापा मारा। आज ACB और EOW की संयुक्त कार्रवाई में अनवर ढेबर के परिजन के घर और प्रतिष्ठानों पर छापेमारी की गई है।

FIR में जुनैद और अख्तर का नाम

गौरतलब है कि कल 11 अप्रैल को 21 जगहों पर छापेमारी की गई थी। आज के छापे आरोपी जुनैद ढेबर, अख्तर ढेबर के लिंक्स को जांचने के लिए किया गया है। राज्य की जांच एजेंसी की एफआईआर में जुनैद और अख्तर का नाम है। पेंशन बाड़ा स्थित जिस घर को खंगाला गया है उस घर में ही महापौर एजाज ढेबर भी निवास करते हैं।

ACB ने मांगी 6 दिनों की रिमांड

अरविन्द सिंह, अनवर ढेबर और अरुणपति त्रिपाठी को आज शाम निधि शर्मा तिवारी की अदालत में पेश किया गया है। ACB ने तीनों ही आरोपियों के लिए 6 दिनों की रिमांड मांगी है। The sootr को बताया कि अनवर ढेबर अब टूटने लगा है। 11 अप्रैल की रेड ACB की जांच में मील का पत्थर बनने वाला है। अरुणपति त्रिपाठी की गिरप्तारी का सीधा मतलब है कि आरोपियों को फिलहाल राहत नहीं मिलने वाली है।

liquor scam ACB के छापे