Lok Sabha elections: छत्तीसगढ़ में BJP का प्रचार का अजब-गजब तरीका

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार शुरू हो चुका है। इसमें पार्टियों ने अजब-गजब तरीके निकाले हैं। वहीं आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इस सबके बीच बीजेपी ने कार्टून वार शुरू कर दिया है।  वहीं आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है।

author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR

छत्तीसगढ़ में प्रचार का अजब-गजब तरीका

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RAIPUR. लोकसभा चुनाव में राजनीतिक पार्टियां प्रचार के लिए अपने-अपने तरीके से मैदानी स्तर पर जुट गई हैं। वहीं आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इस सबके बीच बीजेपी ने कार्टून वार शुरू कर दिया है। 

सावधान, पूर्व कब्जाबाज मंत्री की नजर आपकी जमीन पर है

बीजेपी ने आज फिर से सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक पोस्ट कर बीजेपी ने लिखा है अवैध कब्जा सरगना। साथ ही यह भी लिखा है कि सुना है जांजगीर-चांपा में बहुत जमीन है। चलो कब्जा करते हैं। वहीं कैप्शन में बीजेपी ने जांजगीर-चांपा की जनता से अपील करते हुए कहा है कि सावधान रहें, पूर्व कब्जाबाज मंत्री की नजर अब आपकी जमीन पर है।

राजनांदगांव या जिहादगांव चुनाव आपका है!

बीजेपी ने एक पोस्ट और किया था इसको लेकर राजनीतिक गलियारों में तूफान मच गया था। बीजेपी की एक्स पोस्ट में भूपेश बघेल को जेहादी गिरोह का झंडा थामे दिखाया और उनके पीछे खड़े लोगों को हाथ में तलवार लेकर खड़े होते हुए दिखाया गया। इसके साथ ही भूपेश को भाईजान अगला नंबर राजनांदगांव का है कहते हुए दिखाया गया है। इस पोस्ट के कैप्शन में बीजेपी ने लिखा- राजनांदगांव या जिहादगांव चुनाव आपका है!

जांजगीर-चांपा लोकसभा सीट से कांग्रेस ने पूर्व मंत्री शिव कुमार डहरिया को प्रत्याशी बनाया है। वहीं बीजेपी ने कमलेश जांगड़े को अपना उम्मीदवार बनाया है।

BJP Lok Sabha election