CRPF कैंप पर नक्सलियों ने किया अटैक, BGL और रॉकेट लॉन्चर से किया हमला

Naxals attacked In CRPF Camp : छत्तीसगढ़ और तेलंगाना राज्य के बॉर्डर पर नक्सलियों ने सीआरपीएफ कैंप पर हमला कर दिया। हमले में नक्सलियों ने कैंप पर बीजीएल और रॉकेट लॉन्चर दागे।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
Naxals attacked CRPF camp chhattisgarh telangana border
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Naxals attacked In CRPF Camp : बस्तर इलाके से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। छत्तीसगढ़ और तेलंगाना राज्य के बॉर्डर पर नक्सलियों ने सीआरपीएफ कैंप पर हमला कर दिया। हमले में नक्सलियों ने कैंप पर बीजीएल और रॉकेट लॉन्चर दागे। जब जवानों ने हमले का मुहतोड़ जवाब दिया तो नक्सली झाड़ियों के आड़े भाग निकले। हालांकि हमले में सभी जवान सुरक्षित हैं।

नक्सलियों ने कैंप को किया टारगेट

मिली जानकारी के मुताबिक, तेलंगाना के भद्रादि कोत्तागुड़म के चारला मंडल के पुसुगुप्पा में नक्सली मूवमेंट पर कार्रवाई के लिए सीआरपीएफ (Central Reserve Police Force) कैंप लगाया गया है। जवानों को जान से मारने की साजिश रचकर कुछ नक्सली कैंप के पास पहुंच गए।

इस दौरान नक्सलियों ने जवानों के कैंप पर 3 राउंड बीजीएल और रॉकेट लॉन्चर दागे। जब धमाका हुआ तो जवान कैंप से बाहर निकले और नक्सलियों पर जवाबी कार्रवाई की। इसके बाद नक्सली जंगल की झाड़ियों के आड़े वहां से भाग निकले।

ये खबर भी पढ़िए... CGPSC अभ्यर्थियों की बल्ले-बल्ले... अब इंटरव्यू 150 नहीं 100 अंक का होगा

देर रात किया हमला

यह पूरा मामला चारला मंडल का है। नक्सलियों ने यह साजिश रची कि देर रात जवानों के सोने के समय में कैंप पर हाकमला किया जाए। अपने नापाक साजिश को कामियाबी देने के लिए नक्सली पूरी तैयारी के साथ देर रात कैंप पहुंच गए। इस दौरान नक्सलियों ने जवानों के कैंप पर बीजीएल और रॉकेट लॉन्चर से अटैक किया। यह धमाका बहुत बड़ा था।  हालांकि, कैंप में मौजूद सारे जवान सुरक्षित हैं। जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद नक्सली भाग गए।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Naxal Attack IN chhattisgarh ​​​​​​​Chhattisgarh Naxal attack Naxal attack in CG naxal attack chhattisgharh naxal attack chhattisgarh naxal attack news CG Naxal Attack Naxals attacked In CRPF Camp Naxals attacked CRPF camp chhattisgarh telangana border CRPF कैंप पर नक्सलियों ने किया अटैक