थाने का पुलिस वालों ने शुद्धिकरण किया , ताकि क्राइम कंट्रोल हो सके

police station purification Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में क्राइम की लगातार वारदात सामने आ रही हैं। इससे तेलीबांधा थाना क्षेत्र भी अछूता नहीं है। क्राइम कंट्रोल करने थाने के स्टाफ को जब कुछ समय नहीं आया तो उसने अजीब ही ट्रिक अपनाई।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
Police station purification crime control Raipur Chhattisgarh the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

police station purification Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में पिछले कुछ दिनों से लगातार आपराधिक वारदात हो रही हैं। इससे PHQ यानी पुलिस मुख्यालय में बैठे पुलिस के आला अफसर तो परेशान हैं ही थाने के अमले का भी चैन उड़ा हुआ है। क्राइम कंट्रोल करने के लिए थाने के स्टाफ को जब कुछ समय नहीं आया तो उसने अजीब ही ट्रिक अपनाई। पुलिस वालों ने थाने का शुद्धिकरण कराया। क्या है पूरा माजरा, आइए आपको बताते हैं विस्तार से। 

पुलिस ही अंधिवश्वास फैलाए तो उस पर कौन कार्रवाई करे

अंधविश्वास फैलाना क्राइम है। पुलिस का काम होता है कि अंधविश्वास फैलाने वालों पर कार्रवाई करे, लेकिन जब पुलिस ही अंधिवश्वास फैलाने लगे तो उस पर कौन कार्रवाई करेगा। दरअसल, छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के तेलीबांधा थाने में सोमवार को कुछ ऐसा हुआ कि लोगों के जहन में इस तरह के सवाल उठे। कुछ लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने विचार भी व्यक्त किए। 

हुआ ये था कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में क्राइम की लगातार वारदात सामने आ रही हैं। इससे तेलीबांधा थाना क्षेत्र भी अछूता नहीं है। सप्ताहभर में ही तेलीबांधा इलाके में दो हत्याएं हुई हैं। हत्या के प्रयास और दर्जनभर चोरी की वारदातें सामने आई हैं। इन घटनाओं ने थाना स्टाफ को परेशान कर रखा है। 

ये खबर भी पढ़िए... 30 गांव के लोगों से 10 करोड़ की ठगी, ज्यादा रिटर्न का झांसा देकर इन्स्टॉल कराया एप

थाने का शुद्धिकरण किया

क्राइम कंट्रोल करने के लिए तेलीबांधा थाने में सोमवार सुबह पूजा का आयोजन किया गया। इसमें स्टाफ ने शुद्धिकरण कर श्रीफल ( नारियल ) फोड़े। जल का थाने में छिड़काव किया गया।

ज्ञात हो कि तेलीबांधा इलाके में 16 सितंबर को रेस्टोरेंट में काम करने वाली युवती योगिता साहू और फिर 22 को सरगुजा कलेक्टर के ड्राइवर ईश्वर राजवाड़े की हत्या हुई है। इसके अलावा कई अन्य वारदातें भी हुई हैं। 

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

CG News superstition Superstition in Chhattisgarh chhattisgarh crime news cg news hindi क्राइम न्यूज रायपुर Crime News Raipur Police station purification Police Station Purification Raipur Police Station Purification Chhattisgarh Superstition in police station Superstition in Chhattisgarh police station Superstition in Raipur Police Station रायपुर पुलिस अंधविश्वास छत्तीसगढ़ पुलिस अंधविश्वास पुलिस थाना शुद्धिकरण छत्तीसगढ़ पुलिस थाना शुद्धिकरण रायपुर पुलिस थाना शुद्धिकरण