राधिका खेड़ा ने भूपेश पर दागे सवाल, कहा- नहीं खत्म हो रहा 'कका' का मोह

खेड़ा ने ट्वीट कर लिखा कि ‘दुशील’ को लेकर ‘कका’ का मोह, एक लड़की की इज्जत से बढ़कर है, लेकिन लड़की हूं, लड़ रही हूं, 'मर्यादा पुरुषोत्तम' प्रभु श्रीराम जी के ननिहाल में दीदी का स्वागत है।

author-image
Sandeep Kumar
New Update
PIC
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RAIPUR. छत्तीसगढ़ कांग्रेस दफ्तर में स्थानीय नेताओं की बदसलूकी से नाराज पार्टी की नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ( Radhika Kheda ) ने पोस्ट किया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेफॉर्म 'X' पर लिखा- ‘दुशील’ को लेकर ‘कका’ का मोह एक लड़की की इज्जत से बढ़कर है, लेकिन लड़की हूं, 'लड़ रही हूं' 'मर्यादा पुरुषोत्तम' प्रभु श्री राम जी के ननिहाल में दीदी का स्वागत है। इसके बाद AICC ने दीपक बैज से 24 घंटे में जवाब मांगा है। 

ये खबर भी पढ़िए...महादेव ऐप: पुलिस को मिला बैंक खातों का कनेक्शन, ऐसे सामने आई जानकारी

बीजेपी ने कांग्रेस को ऐसे घेरा

वहीं डिप्टी CM अरुण साव ने कहा कि, अब ये बताता है कि कांग्रेस पार्टी में नारी सम्मान की क्या स्थिति है। दरअसल, ये पूरा मामला बीते मंगलवार यानी ( 30.04.24 ) को सामने आया था। राधिका ने X पर एक पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था 'मेरी 40 साल की उम्र में मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ। मेरी इतनी बेइज्जती कभी नहीं हुई। मैं जब उससे बात करती हूं, वो मुझ पर चिल्लाता है।' रायपुर स्थित कांग्रेस के राजीव भवन में ये बात पार्टी की नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने रोते-बिलखते हुए कही थीं।

ये खबर भी पढ़िए...कोवीशील्ड पर प्रियंका गांधी बोलीं: अब COVID सर्टिफिकेट से गायब हो गई पीएम की फोटो

राधिका ने साधा भूपेश पर निशाना

छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रवक्ता के साथ राधिका खेड़ा विवाद मामले में खेड़ा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट कर पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा है। उन पर सवाल उठाये हैं। खेड़ा ने ट्वीट कर लिखा कि ‘दुशील’ को लेकर ‘कका’ का मोह, एक लड़की की इज्जत से बढ़कर है, लेकिन लड़की हूं,लड़ रही हूं, 'मर्यादा पुरुषोत्तम' प्रभु श्रीराम जी के ननिहाल में दीदी का स्वागत है। 

कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं: राधिका खेड़ा 

विवाद के बाद राधिका ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट भी किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं हैं। पुरुषवादी मानसिकता से ग्रसित लोग आज भी बेटियों को पैरों तले कुचलना चाह रहे हैं। उन्होंने मामले में खुलासा करने की बात भी कही है।  



कांग्रेसियों से बच लीजिए राधिका जी:केदार गुप्ता 

इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा कि कौशल्या मां के धरती में अगर कोई राष्ट्रीय नेता कांग्रेस के दुखी हैं, तो हमारा भी मन विचलित होता है। उन्होंने कहा कि आप कांग्रेसियों से बच लीजिए राधिका जी। बाकी छत्तीसगढ़ में आपको कुछ नहीं होगा। यह मोदी की गारंटी और विष्णुदेव साय की सुशासन की गारंटी है। 

 

भूपेश बघेल कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा AICC Radhika Kheda