महादेव सट्टा ऐप में कर्जदार से परेशान बिजनेसमैन ने खाया जहर

कारोबारी ने महादेव सट्टा ऐप से जुड़े लोगों को 10 लाख रुपए उधार दिए थे। पैसे वापस मांगे तो उसे जान से मारने की धमकी मिलने लगी, परेशान होकर संदीप बग्गा ने आत्महत्या कर ली।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
Investor committed suicide
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर ( Raipur ) के बिजनेसमैन ने जहर खाकर सुसाइड ( suicide ) कर लिया है। कारोबारी ने महादेव सट्टा ऐप ( mahadev satta app )  से जुड़े लोगों को 10 लाख रुपए उधार दिए थे, जब उसने इस पैसे को वापस मांगे तो उसे जान से मारने की धमकी मिलने लगी। इससे परेशान होकर संदीप बग्गा ने आत्महत्या कर ली। पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के राजातालाब का है। फिलहाल सिविल लाइन पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर नीतेश मित्तल उर्फ गुप्ता के खिलाफ FIR दर्ज कर दी है।

 पूरा मामला क्या है

FIR के मुताबिक, रायपुर में मृतक संदीप बग्गा सेक्टर 2 शंकर नगर के रहने वाले थे। उन्होंने 9 मई को कीटनाशक पी लिया था। इसके बाद घर वालों ने उसे गंभीर हालत में रायपुरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां रविवार को उसकी मौत हो गई। इसके बाद अस्पताल वालों ने पुलिस को सूचना दी।

ये खबर भी पढ़ें..

CBSE Board 10th Result 2024 : घोषित हुआ सीबीएसई बोर्ड 10वीं का परिणाम, इस लिंक पर करें चेक

व्यक्ति को दिए थे 10 लाख उधार

सिविल लाइन पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि नीतेश मित्तल उर्फ गुप्ता को उसने 10 लाख रुपए उधार दिया था। नितेश महादेव सट्टा, लोटस बुक और रेड्डी ऐप का काम करता है। जब उसने अपने पैसे वापस मांगे तो वह टाल-मटोल करने लगा।

ये खबर भी पढ़ें...

चलती ट्रेन से हवा में उड़ा दिए 10 लाख रुपए, पूरा मामला जानकर हो जाएंगे हैरान

जान से मारने की धमकी देने लगा

इन पैसों को लेकर मृतक को अलग-अलग नंबरों से फोन आने लगे और उसको जान से मारने की धमकी मिलने लगी, जिससे कारोबारी संदीप बग्गा ने मानसिक और आर्थिक रूप से परेशान हो गया इसके बाद उसने कीटनाशक जहर पी लिया।

ये खबर भी पढ़ें...

मूड खराब था- रिटायर्ड फौजी ने चला दीं ताबड़तोड़ गोलियां, चार घायल, दो भाई गंभीर घायल

छापेमारी कर रही पुलिस 

वहीं मामले को लेकर सिविल लाइन थाना प्रभारी रोहित मानेकर ने कहा कि जहर खाने की जानकारी मिलते ही आरोपी फरार हो गया है। फिलहाल सुसाइड नोट के आधार पर FIR दर्ज की गई है। पुलिस की टीम लगातार आरोपी के ठिकाने और घर पर छापेमारी कर रही है।

ये खबर भी पढ़ें...

Weather UPDATE : भोपाल समेत मध्य प्रदेश के कई जिलों में बारिश, अगले तीन दिन ऐसा ही रह सकता है मौसम

Mahadev Satta App सुसाइड रायपुर महादेव सट्टा ऐप SUICIDE Raipur