बिजली से झुलसे युवक को इलाज करने गाड़ दिया गोबर के गड्ढे में... हालत नाजुक

Lightning struck in Ambikapur : छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से एक अजीब-गरीब मामला सामने आया है। मैनपाट के गांव सुपलगा में एक युवक आकाशीय बिजली के चपेट में आ गया।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
scandal happened young man got struck electricity ambikapur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Lightning struck in Ambikapur : अंधविश्वास के तो कई किस्से सुनने को मिले हैं। लेकिन, छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से एक अजीब-गरीब मामला सामने आया है। मैनपाट के गांव सुपलगा में एक युवक आकाशीय बिजली के चपेट में आ गया। हैरानी की बात यह है कि आकाशीय बिजली की चपेट में आने के बाद परिजन युवक को  इलाज के लिए अस्पताल नहीं ले गए। बल्कि, युवक को घंटो गोबर के गड्ढे में गाड़ कर रखे थे। 

गोबर के गड्ढे में बेहोश पड़ा रहा युवक

गोबर के गड्ढे में युवक घंटो तक बेहोश पड़ा रहा। युवक आकाशीय बिजली की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया था युवक का नाम बनवारी मझवार है जिसकी गांव के शख्स ने हालत देख कर 108 एंबुलेंस को फोन किया। शख्स की पहल से युवक को अस्पताल में भर्ती किया गया। आकाशीय बिजली से झुलसे युवक की हालत अभी भी गंभीर है।

छुई खदान धंसने से दो ग्रामीणों की मौत

लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जमदरा में छुई खदान धंसने से दो ग्रामीणों की मौत हो गई।मृतक हीरामन यादव व गांव का ही शिवा यादव बुधवार सुबह बस्ती से एक किलोमीटर दूर बिजोरा नाला के पास छुई मिट्टी लेने गया था। छुई निकालने के दौरान मलबा उनके ऊपर गिरा। मलबे में दबने से दोनो ग्रामीणों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर कुन्नी पुलिस चौकी के कर्मचारियों ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। दीपावली से पहले घरों की पोताई के लिए इस मिट्टी का उपयोग होता है।

ये खबर भी पढ़िए... OYO होटल में चल रहा था SEX का धंधा, नेपाल-UP की लड़कियों ने लगाई जिस्म की बोली

 

The Sootr Links 

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

CG News Lightning struck in CG ambikapur cg news in hindi cg news update cg news hindi Lightning struck in chhattisgarh cg news today Lightning struck in Ambikapur