OYO होटल में चल रहा था SEX का धंधा, नेपाल-UP की लड़कियों ने लगाई जिस्म की बोली

Sex Racket In CG : बिलासपुर जिले में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है। बिलासपुर के होटल में नेपाल और उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों की लड़कियां अपना जिस्म बेचते हुए पकड़ी गईं।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
Sex racket OYO hotel Nepal-UP girls bid bodies bilaspur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sex Racket In Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है। बिलासपुर के होटल में नेपाल और उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों की लड़कियां अपना जिस्म बेचते हुए पकड़ी गईं। रायपुर और दुर्ग की लड़कियों ने नेपाल, उत्तरप्रदेश, पश्चिम बंगाल और ओडिशा की युवतियों के साथ मिलकर गैंग बनाया। इन युवतियों का एक आरोपी युवक उनकी बुकिंग लेकर होटलों में देह व्यापार कराता रहा। पुलिस ने एक मकान में दबिश देकर 8 लड़कियों और युवक को गिरफ्तार किया है। पूरा मामला सरकंडा के मोपका चौकी का है।


एक युवक के साथ 8 लड़कियां पकड़ाई

चौकी प्रभारी एसआई रामनरेश यादव ने बताया कि पुलिस को पिछले कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि मोपका के विवेकानंद कॉलोनी के एक मकान में बाहर की लड़कियां आकर रुकीं हैं और उनकी गतिविधियां संदिग्ध है। इस पर घटना की जानकारी सीएसपी सिद्धार्थ बघेल को दी गई। फिर एसपी रजनेश सिंह से संदेहियों की जानकारी जुटाई। जिसके बाद पुलिस की टीम ने कॉलोनी के मकान में दबिश दी, जहां एक युवक और 8 लड़कियां मिली।

ऐसे हुआ सभी का संपर्क

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मसानगंज निवासी विकास भोजवानी पिता चंद्रप्रकाश भोजवानी (उम्र - 40 साल) ने युवतियों से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से संपर्क किया था। इस दौरान युवक ने उन्हें बिलासपुर में आकर काम करने का ऑफर दिया। पैसे कमाने की लालच में आकर लड़कियां यहां काम करने के लिए तैयार हो गई। लिहाजा, युवक ने उनके लिए विवेकानंद कॉलोनी में किराए पर मकान लिया, जिसके बाद वो देहव्यापार के लिए बुकिंग लेने लगा।

OYO होटल में लग रही थी जिस्म की बोलियां

पुलिस ने देह व्यापार करने वाली युवतियों के साथ ही आरोपी युवक से पूछताछ की, तब बताया गया कि आरोपी युवक एक बुकिंग के लिए युवतियों को 3 से 5 हजार रुपए देता था। वहीं, वह ग्राहकों से दो से ढाई गुना यानी 5 से 15 हजार रुपए वसूलता था।

आरोपियों ने पूछताछ में यह भी बताया कि बिलासपुर और आसपास के जिलों के युवकों का नेटवर्क तैयार किया गया था। इसमें युवक ग्राहकों से बुकिंग लेता था और लड़कियों को होटल भेजता था। युवतियां उपलब्ध कराने की जिम्मेदारी उसकी थी और होटल बुकिंग ग्राहक बनकर आए युवक खुद कराते थे।

बता दें कि बिलासपुर में OYO होटल की भरमार हैं, जहां इस तरह से जिस्मफरोशी का धंधा चलता है। होटल चलाने वाले लोग युवक-युवतियों से आईडी लेकर कमरा बुक कर देते हैं, जिसके बाद कमरों में क्या चल रहा है, इससे उन्हें कोई मतलब नहीं होता। जानकार बताते हैं कि होटलों में घंटे के हिसाब से रेट तय है। जिससे वो मनमानी तरीके से कमाई करते हैं।

ये खबर भी पढ़िए...साल में एक बार दशहरा के दिन खुलता है इस मंदिर का पट, शस्त्रों की पूजा करने से प्रकट होती हैं माता

कई राज्यों से आईं लड़कियां

पुलिस की पूछताछ में आरोपी विकास भोजवानी ने बताया कि वह पहले छड़-सीमेंट का धंधा करता था, जिसके बाद वो इस अवैध काम में लग गया। इसमें होटलों में धंधा चलने के कारण रिस्क भी नहीं था। हालांकि, युवतियां और उसके पकड़े जाने के बाद पुलिस ने पीटा एक्ट के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि पकड़ी गईं युवतियों में एक नेपाल की रहने वाली है। इसी तरह दूसरी लड़की उत्तरप्रदेश, पश्चिम बंगाल और ओडिशा की है। जबकि, चार लड़कियां रायपुर और दुर्ग-भिलाई की रहने वाली हैं। सभी यहां काम करने के बहाने आई थीं और देहव्यापार करने लगी थी।

 

The Sootr Links 

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Sex racket सेक्स रैकेट Chhattisgarh Sex Racket raid on sex racket in Chhattisgarh सेक्स रैकेट पर रेड सेक्स रैकेट में खुलासे सेक्स रैकेट पकड़ाया Sex racket exposed Sex Racket in chhattisgarh Sex Racket In CG Sex Racket In bilaspur OYO hotel Sex Racket In bilaspur SEX का धंधा बिलासपुर में SEX का धंधा बिलासपुर के oyo होटल में SEX का धंधा बिलासपुर में सेक्स रैकेट