अब थाने के अंदर TI की पिटाई, कल SDM को दौड़ा-दौड़कर पीटा था

छत्तीसगढ़ में ये क्या हो रहा है? राज्य में पिछले कुछ महीनों से क्राइम की बड़ी वारदातें सामने आ रही हैं। कल यानी 14 अक्टूबर को सूरजपुर में SDM के साथ मारपीट का मामला सामने आया था, वहीं आज 15 अक्टूबर को जशपुर में थाने के अंदर TI के साथ मारपीट हो गई।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
TI beaten up inside police station Jashpur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ में ये क्या हो रहा है? राज्य में पिछले कुछ महीनों से क्राइम की बड़ी वारदातें सामने आ रही हैं। कल यानी 14 अक्टूबर को सूरजपुर में SDM के साथ मारपीट का मामला सामने आया था, वहीं आज 15 अक्टूबर को जशपुर में थाने के अंदर TI के साथ मारपीट हो गई। 

पांच आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने नशे में बाइक चलाते कुछ युवकों पर कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने उनकी बाइक जब्त कर ली। सभी आरोपी अपनी बाइक को वापस लेने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंच गए। इसी दौरान आरोपियों ने थाना प्रभारी से धक्का-मुक्की करते हुए मारपीट शुरू कर दी। पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मामले में पुलिस ने आरोपी लुकस कुजूर के साथ उसकी पत्नी मुमताज कुजूर, बेटे शाहिल कुजूर के अलावा अरविंद मिंज पिता प्लासियुस मिंज, प्रवीण लकड़ा पिता इग्नासियुस लकड़ा, अनमोल टोप्पो पिता फबियानुस टोप्पो और मनीष तिर्की पिता सुनील तिर्की के खिलाफ बीएनएस की धारा 121(1), 221 और 224 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

ये खबर भी पढ़िए... विमान को उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, ट्वीट किया - फ्लाइट में बम

बार-बार पुलिस अधिकारियों पर हो रहे हमले

अपराधियों के मन से पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है। प्रदेश में एक तरफ जहां अपराधों की संख्या बढ़ती ही जा रही है, वहीं दूसरी ओर अपराधी पुलिस पर ही हमला कर रहे हैं। पहले बलौदा बाजार हिंसा मामले में भीड‍़ ने पुलिस पर पथराव किया। इसके बाद कवर्धा मर्डर केस में लोगों ने एसपी समेत कई पुलिस कर्मियों पर पथराव किया। 

इतना ही नहीं राजधानी रायपुर में देवेंद्र यादव के गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस की रैली में नेता पुलिस से ही धक्का-मुक्की करने लगे। इस मामले में महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ शिकायत दर्ज किया गया है। इसके बाद सूरजपुर डबल मर्डर केस में लोगों ने पुलिस पर ही खौलता तेल फेंक दिया। इतना ही नहीं हत्या के घटनास्थल पहुंची पुलिस पर पथराव भी किया गया।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

छत्तीसगढ़ crime news Crime news The sootr जशपुर chhattisgarh crime news cg crime news TI की कर दी पिटाई jashpur police station CG Police Station Chhattisgarh Police Station TI beaten up inside police station Jashpur