मप्र में सीएम हाउस पहुंचे भूपेंद्र सिंह, गोपाल भार्गव और गोविंद राजपूत, मुख्यमंत्री ने दी तालमेल के साथ काम करने की नसीहत

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
मप्र में सीएम हाउस पहुंचे भूपेंद्र सिंह, गोपाल भार्गव और गोविंद राजपूत, मुख्यमंत्री ने दी तालमेल के साथ काम करने की नसीहत

अरुण तिवारी, BHOPAL. सागर में चल रही राजनीतिक उथल-पुथल शांत नहीं हो रही। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव और परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को तलब किया। सीएम हाउस में हुई इस बैठक में विधायक शैलेंद्र जैन भी मौजूद थे। सीएम ने सभी नेताओं को आपसी तालमेल के साथ काम करने को कहा।



सोशल मीडिया पर भी टिप्प्णी करने से बचेंः शिवराज सिंह चौहान



सीएम ने कहा कि वे आपसी मतभेदों को लेकर सार्वजनिक बयानबाजी न करें। इस बैठक में सीएम ने कहा  कि चुनावी साल है इसलिए आपसी मतभेद भूल जाएं और मिलकर चुनाव लड़ें ताकि पार्टी की जीत सुनिश्चित हो सके। सोमवार सुबह नौ बजे तीनों मंत्री सीएम हाउस पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने करीब एक घंटे तक बैठक की। सीएम ने मंत्रियों से कहा कि आपसी विवाद की खबरें सामने आने से कार्यकर्ताओं में गलत संदेश जाता है। सोशल मीडिया पर भी किसी तरह की टिप्प्णी करने से बचें। साथ ही,कार्यकर्ताओं और करीबियों को भी यह समझाएं कि सार्वजनिक तौर पर बयानबाजी न करें। केन्द्र सरकार के नौ साल पूरे होने पर चल रहे विशेष जनसंपर्क अभियान में भागीदारी निभाएं।



मंत्रियों ने नहीं की मीडिया से बात 



सीएम हाउस में बैठक के बाद बाहर निकलें मंत्रियों ने मीडिया के सामने कोई बयान नहीं दिया। गोपाल भार्गव और शैलेंद्र जैन वापस अपने गृह क्षेत्र लौट गए। हालांकि गोपाल भार्गन ने किसी भी तरह के मतभेद को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि चुनावी साल में सारे नेता एकजुट हैं और प्रदेश में फिर से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। 



पिछले कुछ दिनों से चल रहा था विवाद 



सागर के मंत्रियों के बीच पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। गौरतलब है कि करीब 15 दिन पहले हुई कैबिनेट की एक बैठक के बाद सागर के मंत्रियों गोपाल भार्गव, गोविन्द सिंह राजपूत ने जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया, विधायक शैलेन्द्र जैन और प्रदीप लारिया के साथ मंत्री भूपेन्द्र सिंह की शिकायत की थी। कहा था कि भूपेंद्र सिंह ऐसे लोगों को प्रश्रय दे रहे हैं, जो उनके विरोधी हैं। इसके अलावा सागर में बिना भूपेंद्र सिंह से पूछे कोई काम नहीं हो रहा। छवि भी जानबूझकर खराब की जा रही है। सागर के हालात ठीक नहीं हैं। 



सीएम से सिर्फ विकास को लेकर ही बात हुई थीः भार्गव



भूपेंद्र सिंह से नाराज गुट ने मुख्यमंत्री को कह दिया कि यदि ऐसे ही हालात रहते हैं, तो वे सामूहिक इस्तीफा दे देंगे। हालांकि, इसके बाद गोपाल भार्गव ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर इन खबरों को खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं हुई, सीएम से सिर्फ विकास को लेकर ही बात हुई थी। बाकी दोनों मंत्रियों ने इस विषय पर बात करने से मना कर दिया था।


MP News एमपी न्यूज MP CM House Bhupendra Singh Gopal Bhargava and Govind Rajput Chief Minister gave advice work with coordination मप्र सीएम हाउस भूपेंद्र सिंह गोपाल भार्गव और गोविंद राजपूत मुख्यमंत्री ने दी नसीहत तालमेल के साथ काम करें