कांग्रेस पार्षद की दबंगई, निर्माणाधीन घर पर खड़े होकर लोगों को दी धमकी, कहा- तोड़ दूंगी उंगली, जानें क्या है पूरा मामला

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
कांग्रेस पार्षद की दबंगई, निर्माणाधीन घर पर खड़े होकर लोगों को दी धमकी, कहा- तोड़ दूंगी उंगली, जानें क्या है पूरा मामला

DURG. दुर्ग में कांग्रेस पार्षद की दबंगई देखने को मिली है। यहां महिला पार्षद वार्ड में सड़क को घेरकर घर का निर्माण करा थी, जब वार्ड के लोगों ने पार्षद के इस काम का विरोध किया तो उन्होने वार्डवासियों को धमकी दे डाली, मामले में जुड़ा वीडियो भी सामने आया है जिसमें कांग्रेस पार्षद ईश्वरी साहू निर्माणधीन मकान पर खड़े होकर उंगली तोड़ देने की धमकी दे रही है। ईश्वरी साहू रिसाली नगर निगम की कांग्रेस पार्षद और एमआईसी मेंबर हैं। लोगों का कहना है कि मामले में गृहमंत्री से शिकायत की गई फिर भी कार्रवाई नहीं हुई।





सड़क को घेरकर घर की दीवार बना रही पार्षद ईश्वरी साहू





वार्डवासियों के मुताबिक रिसाली नगर निगम के मोहारी भाटा वार्ड की कांग्रेस पार्षद ईश्वरी साहू सड़क को घेरकर उस पर अपने घर की दीवार खड़ी कर रही हैं। जिसका लोगों ने विरोध जताया है। लोगों के मुतााबिक वार्ड का यह रास्ता पहले ही काफी संकरा है। इसके बावजूद पार्षद ईश्वरी साहू ने सड़क पर ही मकान का पिलर खड़ा कर दिया है। इससे आने-जाने में परेशानी होगी। जब इस मामले को लेकर लोगों ने विरोध किया तो पार्षद ने लोगों से विवाद शुरू कर दिया। पार्षद ने लोगों से कहा कि 'उंगली दिखाकर बात मत करना तुम्हारी उंगली तोड़ दूंगी। तुम लोगों को देख लूंगी। पुलिस और प्रशासन मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता'।





ये खबर भी पढ़ें... 





रायपुर में 8 थर्ड जेंडर सिपाहियों की 8 थानों में तैनाती, कप्तान प्रशांत ने कहा - शानदार काम करिए शुभकामनाएं





ये खबर भी पढ़ें... 





राजिम में संकल्प शिविर में दावेदारों का शक्ति प्रदर्शन, PCC चीफ दीपक बैज ने BJP की परिवर्तन यात्रा पर उठाए सवाल





महिला पार्षद से मोहल्लेवाले परेशान, शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई





महिलाओं के मुताबिक इस मामले में निगम आयुक्त से लेकर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू तक से शिकायत की गई। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। लोगों ने निगम आयुक्त और गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के ऊपर भी नाराजगी जताई है। दोनों जिम्मेदारों से खुद जाकर शिकायत करने पर भी किसी ने भी इस पर न तो रोक लगाई और न समस्या को देखने आए। अब वार्डवासी पार्षद को हटाने की मांग करेंगे। अब वार्ड के लोग पार्षद के खिलाफ लामबंद हो रहे, मामले को लेकर बैठकें हो रही है।



Durg News Bullying of Congress woman councillor Congress councilor in Durg threatened illegal construction of house by surrounding road Durg Congress councilor Ishwari Sahu कांग्रेस महिला पार्षद की दबंगई दुर्ग में कांग्रेस पार्षद ने दी धमकी सड़क घेरकर घर का अवैध निर्माण दुर्ग कांग्रेस पार्षद ईश्वरी साहू दुर्ग समाचार