कटनी में सहकारी समिति प्रबंधक के घर ईओडब्ल्यू का छापा; आधा किलो सोना, 2 किलो चांदी, 2 एक्सयूवी व 6 दोपहिया वाहन मिले

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
कटनी में सहकारी समिति प्रबंधक के घर ईओडब्ल्यू का छापा; आधा किलो सोना, 2 किलो चांदी, 2 एक्सयूवी व 6 दोपहिया वाहन मिले

KATNI. आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो जबलपुर की 30 सदस्यीय टीम ने सुबह 5 बजे रीठी क्षेत्र के देवरी कला निवासी सहकारी समिति प्रबंधक के घर पर छापा मारा है। टीम मौके पर जांच कर रही है। आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो जबलपुर की जांच टीम के पहुंचने से हड़कंप मचा है। टीम ने खबर जमीनों, नकदी सहित जेवर वाहनों के संबंध में जांच की और संपत्ति के दस्तावेज खंगाले। देवरी कला के निवास के साथ ही कटनी के मकान और रीठी में उनके कार्यालय और दुकान पर भी टीम के सदस्य पहुंचे।





कार्रवाई के दौरान ये मिला





publive-image





उप पुलिस अधीक्षक एबी सिंह ने बताया कि जांच के दौरान ग्राम देवरी कला में सहायक समिति प्रबंधक अनिल राय के घर में न्यायालय से सर्च वारंट जारी करा कर कार्रवाई की गई है। सहायक समिति प्रबंधक के घर में दो एक्सयूवी चार पहिया वाहन, छह दोपहिया वाहन, साढ़े चार लाख रुपए की एफडी, चार प्लाट की रजिस्ट्री, 18 एकड़ जमीन की तीन रजिस्ट्री, आधा किलो सोने के जेवर, करीब 2 किलो चांदी और 9 लाख 30 हजार नकद मिले हैं l सहायक समिति प्रबंधक राय इससे पहले रीठी में ही सेल्समैन के पद पर पदस्थ था और वहीं पर समिति का सहायक प्रबंधक बनाया गया है। सहायक समिति प्रबंधक की पत्नी अहिल्या राय भाजपा नेत्री हैं।





पत्‍नी भाजपा नेत्री हैं, प्रबंधक सकते में





रीठी के देवरी कला निवासी अनिल राय सहकारी समिति में प्रबंधक हैं और उनकी पत्‍नी अहिल्या राय भाजपा नेता हैं। सुबह 5 बजे अचानक ईओडब्ल्यू की टीम रीठी के देवरीकला पहुंची। टीम को देखकर समिति प्रबंधक सकते में आ गए। टीम के सदस्य सुबह से अनिल राय के घर मे आय संबंधी जांच करने में जुटी हुई है।





यह खबर भी पढ़ें





इंदौर में युवक ने आत्महत्या के पहले बनाया वीडियो; मैं मरने जा रहा हूं, मेरी राशि दो मिनट में लौटा दो और दे दी जान





कटनी पन्ना मोड़ स्थित मकान में कोई नहीं था





ईओडब्ल्यू की टीम सुबह अनिल राय के कटनी पन्ना मोड़ स्थित मकान में भी पहुंची थी लेकिन वहां कोई नहीं था, जिसके चलते टीम सीधे उसके पैतृक निवास देवरीकला पहुंची। अनिल राय कई साल तक रीठी समिति में सेल्समैन के पद पर रहे हैं और वर्तमान में सहकारी समिति के प्रबंधक के पद पर पदस्थ हैं।



2 kg silver found half kg gold cooperative society manager's house raided MP News EOW action in Katni 2 एक्सयूवी व 6 दोपहिया वाहन मिले आधा किलो सोना 2 किलो चांदी मिली सहकारी समिति प्रबंधक के घर छापा कटनी में EOW की कार्रवाई 2 XUVs and 6 two wheelers found