रायपुर-बिलासपुर समेत प्रदेश के कई शहरों में झमाझम बारिश, कई घरों में घुसा पानी, CM भूपेश का दौरा भी रद्द

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रायपुर-बिलासपुर समेत प्रदेश के कई शहरों में झमाझम बारिश, कई घरों में घुसा पानी, CM भूपेश का दौरा भी रद्द

RAIPUR. छत्तीसगढ़ में मानसून सक्रिय हो गया है। राजधानी रायपुर समेत पूरे प्रदेश में बारिश हो रही है। बस्तर के इलाकों में तेज बारिश हो रही है। लगातार बारिश के चलते लोगों के घरों में पानी भर गया है। बिलासपुर में बारिश के पानी की निकासी नहीं होने की कारण नालियों का पानी लोगों के घरों में भर गया है। दुर्ग जिले में भी रात से रिमझिम बारिश हो रही है। प्रदेश में हो रही बारिश का असर सीएम के कार्यक्रम पर भी पड़ा है। बारिश के चलते मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का दौरा रद्द हो गया है। 





कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी





लालपुर मौसम केंद्र के अनुसार उत्तर-पश्चिम बंगाल की खाड़ी से उत्तर तटीय ओडिशा तक एक चक्रीय चक्रवाती घेरा 7.6 किलोमीटर की ऊंचाई तक है और एक द्रोणिका पंजाब से उत्तर पश्चिम बंगाल तक बनी हुई है। इसलिए पूरे छत्तीसगढ़ में आज हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने यहां अगले 24 घंटों में अच्छी बारिश की संभावना जताई है। प्रदेश में अगले 24 घंटों के लिए बस्तर, बीजापुर, कोंडागांव और गरियाबंद जिले में भारी बारिश का यलो अलर्ट जारी किया गया है। जबकि अगले 48 घंटों में बिलासपुर, रायगढ़, कोरबा, जांजगीर, रायपुर, बलौदाबाजार,गरियाबंद, धमतरी, बस्तर और महासमुंद जिले में भारी बारिश की चेतावनी दी गई है।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Monsoon active in Chhattisgarh heavy rains in many cities including Raipur water filled in many houses due to rain in Bilaspur warning of heavy rains in many districts छत्तीसगढ़ में मानसून सक्रिय रायपुर समेत कई शहरों में तेज बारिश बिलासपुर में बारिश से कई घरों में भराया पानी कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी