भोपाल में हिन्दू लड़की ने मुस्लिम से की शादी; सांसद ने समझाया, केरल स्टोरी भी दिखाई, नहीं मानी, परिजनों का आरोप- ब्रेनवॉश किया

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
भोपाल में हिन्दू लड़की ने मुस्लिम से की शादी; सांसद ने समझाया, केरल स्टोरी भी दिखाई, नहीं मानी, परिजनों का आरोप- ब्रेनवॉश किया

BHOPAL. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहां एक मुस्लिम युवक पर हिन्दू युवती को बरगला कर ले जाने का आरोप है। बताया गया कि हिन्दू युवती ने शादी के लिए खरीदे गए जेवर लेकर मुस्लिम युवक से निकाह कर लिया है। शादी के पहले सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने युवती को समझाया था। सांसद ने अपने साथ फिल्म द केरल स्टोरी भी दिखाई थी, लेकिन इसके बाद भी युवती का मन नहीं बदला और वह घर से गायब हो गई।





11 मई को बिना बताए गई और शाम को बुर्का पहनकर थाने पहुंची





यह पूरा मामला कमला नगर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, लड़के का नाम यूसुफ खान बताया जा रहा हैं। वहीं युवती नर्सिंग की छात्रा है। 30 मई को युवती की शादी होनी थी। विवाह के लिए घर पर तैयारियां चल रही थी। इसके पहले युवती 11 मई की दोपहर परिवार वालों को बिना बताए घर से चली गई और शाम को बुर्का पहनकर थाने पहुंची। इसके बाद 19 मई को युवती फिर से गायब हो गई।





युसूफ हमारी बेटी का ब्रेन वॉश कर अपने साथ ले गया





परिजनों का आरोप है कि मुस्लिम युवक बेटी को पिछले एक साल से ब्लैकमेल कर रहा था। परिजनों का कहना है कि युवक हमारी बेटी का ब्रेन वॉश कर अपने साथ ले गया। बताया जा रहा है कि युसूफ आदतन अपराधी है, उसका जिलाबदर भी हो चुका है। साथ ही कई तरह के गंभीर अपराध दर्ज है। फिलहाल परिजनों ने कमलानगर पुलिस थाने में छात्रा की गुमशुदगी का केस दर्ज कराया है।





इधर... बंटू खान ने तलाकशुदा महिला को प्रेम जाल में फंसाया, शादी का बोला तो कर दी हत्या





publive-image





जबलपुर में जहां एक तलाकशुदा हिंदू महिला को पहले एक मुस्लिम युवक ने शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसाया और फिर लिव इन रिलेशनशिप में महिला के साथ रहने लगा, लेकिन उसके बाद बंटू खान नाम के युवक ने महिला को जानलेवा हमला कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि महिला बार-बार उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।





यह खबर भी पढ़ें





बैतूल में धर्म जागरण यात्रा में शामिल हुए स्वामी अखिलेश्वरानंद महाराज, डॉ. देशमुख बोले- ये सनातन धर्म को सुदृढ़ करने की यात्रा





खुशबू के साथ 3 साल लिव इन रिलेशनशिप में रहा





बताया जा रहा है कि खुशबू ठाकुर नाम की महिला का 3 साल पहले अपने पति से तलाक हो गया था। तलाक के बाद से खुशबू अकेले रह रही थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात बंटू खान नाम के एक युवक से हो गई जैसे ही बंटी खान को पता चला कि खुशबू का अपने पति से तलाक हो गया है, उसने खुशबू को शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसाया और फिर खुशबू के साथ 3 साल से किराए के मकान में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगा।





इतना पीटा कि सिर में चोट की वजह से चली गई जान





वहीं खुशबू ने जब आरोपी को शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने साफतौर पर इंकार कर दिया। विवाद बढ़ने के बाद युवक ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। अस्पताल में पांच दिनों तक चले इलाज के बाद युवती खुशबू ठाकुर की मौत हो गई है। मृतका के परिजनों ने बंटू खान और उसकी पत्नी पर बेरहमी से मारपीट करने का आरोप लगाया है। गढ़ा पुलिस की माने तो खुशबू की मौत सिर पर चोट लगने की वजह से हुई है। जिसके बाद पुलिस ने बंटू खान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।



एमपी न्यूज Hindu girl married Muslim in Bhopal MP explained Kerala story was also shown relatives said brainwashed भोपाल में हिन्दू लड़की ने मुस्लिम से की शादी सांसद ने समझाया केरल स्टोरी भी दिखाई परिजनों ने कहा ब्रेनवॉश किया