उज्जैन में पत्नी ने ही प्रेमी से करवाई थी पति की हत्या, आरोपी गिरफ्तार, बताया किस तरह से दिया हत्या को अंजाम

author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
उज्जैन में पत्नी ने ही प्रेमी से करवाई थी पति की हत्या, आरोपी गिरफ्तार, बताया किस तरह से दिया हत्या को अंजाम

UJJAIN. उज्जैन के नागदा-जावरा हाईवे पर शुक्रवार-शनिवार की रात को पुलिस ने युवक का शव बरामद किया था। युवक की मौत पर थाना बिरलाग्राम पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ करते हुए उसकी शिनाख्त कर रही थी। इसमें उसकी पहचान अकबर पिता शब्बीर मंसूरी (35) निवासी ग्राम बछौड़ा के रूप में हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अकबर की मृत्यु नुकीले धारदार हथियार से पेट में और सीने के नीचे चोट आने के साथ वाहन से कुचलने से होना पाया गया था।

नफिजा ने मुझे उसके पति को हटाने के लिए कहा थाः आरोपी

पुलिस ने जांच के बाद आरोपी मुस्ताक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि मेरे तथा अकबर की पत्नी नफिजा के बीच काफी समय से प्रेम संबंध थे। नफिजा ने मुझे उसके पति को रास्ते से हटाने के लिए कहा था। मुस्ताक ने बताया कि मैंने शाहरुख मंसुरी व अपने क्लीनर जितेन्द्र सोलंकी के साथ मिलकर अकबर की हत्या करने की साजिश रची थी। हम तीनों ने मेरे ट्रक में अकबर को ले जाकर चाकू तथा गिट्टी खोदने के कांटे से पेट तथा सीने में मारा तथा तकिये से उसका मुंह दबाकर उसकी हत्या की थी तथा मृतक को रोड पर लिटाकर उसको ट्रक से कुचल दिया था। मामला हत्या का होने के कारण जांच में जुटी टीम ने तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया। अब जल्द पुलिस इन आरोपियों को रिमांड पर लेगी और हत्या में प्रयुक्त किए गए हथियार ट्रक व मोटरसाइकिल जब्त करेगी।

मृतक के भाई कालू उर्फ अजीज ने जताई थी आशंका

जांच के दौरान मृतक के भाई कालू उर्फ अजीज ने पुलिस को बताया था कि अकबर उसकी पत्नी नफिजा व बच्चों के साथ रहता था और हुसैन की आरा मशीन पर काम करता था। अकबर और उसकी पत्नी में आए दिन विवाद होते रहते थे। महिदपुर रोड़ निवासी मुस्ताक का मेरे भाई अकबर के घर आना जाना था। मुझे ऐसी शंका है कि मेरे भाई अकबर की हत्या महिदपुर रोड़ निवासी मुस्ताक ने मेरी भाभी के साथ मिलकर की होगी।

ये थे हत्याकांड में शामिल

हत्या के मामले में पुलिस ने मुस्ताक पिता पीर मोहम्मद (42) निवासी महिदपुर रोड़ नई आबादी, शाहरुख पिता अजीज (28) निवासी महिदपुर रोड़ नई आबादी, जितेन्द्र पिता बने सिंह राजपुत (26) निवासी ग्राम बछौड़ा थाना नागदा और मृतक की पत्नी नफिजा मंसूरी को गिरफ्तार कर लिया है।

MP News एमपी न्यूज हत्या का आरोपी गिरफ्तार accused of murder arrested Murder in love triangle in Ujjain wife got her lover to kill her husband murder was done on Nagda-Javra highway उज्जैन में लव ट्रेंगल में की हत्या पत्नी ने प्रेमी से करवाई पति की हत्या नागदा-जावरा हाईवे पर की थी हत्या