इंदौर में होलकर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइंस की महिला कर्मी ने बाथरूम में जाकर फिनाइल पीया

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
इंदौर में होलकर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइंस की महिला कर्मी ने बाथरूम में जाकर फिनाइल पीया

संजय गुप्ता, INDORE. इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय विमानतल (Devi Ahilyabai Holkar International Airport) पर कल रात इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Airlines) की एक महिला कर्मचारी (female staff) की अचानक तबीयत बिगडऩे पर उसे नजदीकी हॉस्पिटल (Hospital) में भर्ती करवाया गया। 





महिला कर्मी ने अपने बयान में फिनाइल पीने से इनकार किया





बताया जा रहा है कि महिला कर्मी ने काम के दबाव में आकर एयरपोर्ट के बाथरूम में जाकर फिनाइल पी लिया था, जिसे देख सफाईकर्मी ने अधिकारियों को सूचना दी। मामले में पुलिस ने जब महिला कर्मी के बयान लिए तो उसने फिनाइल पीने की बात से इनकार कर दिया।





यह खबर भी पढ़ें





इंदौर कलेक्टोरेट का यह लकी कमरा 103, अपर कलेक्टर यहां से कलेक्टर बनकर ही बाहर निकलता है, अब बेड़ेकर के लिए भाग्यशाली





फिनाइल उठाकर ले जाते हुए सुपरवाइजर ने देख लिया था





विमानतल से मिली जानकारी के मुताबिक महिला कर्मी इंडिगो एयरलाइंस में कस्टमर सर्विस असिस्टेंट के पद पर कार्यरत है। कल रात करीब पौने आठ बजे वह एयरपोर्ट के अराइवल एरिया के वॉशरूम में गई। वहां सफाई कार्य चल रहा था। इसलिए यहां रखी एक छोटी फिनाइल की बॉटल उसने उठाई और अंदर चली गई। यहां सफाई कर रही एक महिला सफाईकर्मी ने यह देख लिया और तुरंत अपने सुपरवाइजर को जानकारी दी। सुपरवाइजर ने एयरपोर्ट मैनेजर को सूचना दी। इस पर एयरपोर्ट मैनेजर एयरपोर्ट पर मौजूद डॉक्टर के साथ वहां पहुंचे। यहां महिला कर्मी ने फिनाइल पीकर उल्टियां की थीं। उसे तुरंत एम्बुलेंस से नजदीकी बांठिया हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के बाद उसकी हालत ठीक है।



female employee drank phenyl Holkar Airport MP News इंदौर इंडिगो एयरलाइंस Indigo Airlines एमपी न्यूज Indore महिला कर्मी ने फिनाइल पिया होलकर एयरपोर्ट