सीहोर में जीतू पटवारी का सरकार पर निशाना; बोले- कर्ज लो, करप्शन करो और फाइल जलाओ, 2024 में राहुल गांधी बनेंगे पीएम

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
सीहोर में जीतू पटवारी का सरकार पर निशाना; बोले- कर्ज लो, करप्शन करो और फाइल जलाओ, 2024 में राहुल गांधी बनेंगे पीएम

SEHORE. मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने सीहोर में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि देश की जनता समझ चुकी है और यूटर्न ले चुकी 2024 में कांग्रेस की सरकार बनेगी और राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे। आदिपुरुष फिल्म को लेकर जीतू पटवारी ने कहा कि बीजेपी अलग-अलग तरीके से नफरत फैलाने का काम कर रही है।





50 प्रतिशत कमीशन की सरकारः जीतू 





जीतू पटवारी ने इसके अलावा मध्यप्रदेश में विगत दिनों हुए सतपुड़ा अग्निकांड को लेकर कहा कि मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार का आलम ये है कि कर्ज लो करेप्शन करो और फाइल जलाओ। 50 प्रतिशत कमीशन की सरकार, जिसने तीन बार चुनाव से पहले सचिवालय में आग लगा दी। जिस तरह से फाइल जलाकर करप्शन के सबूत मिटाए जा रहे हैं, इससे यह सर्वविदित हो गया है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस आने वाली है और बीजेपी जाने वाली है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसानों की आय 2022 तक दोगुना करने का वादा किया था, जो आज तक पूरा नहीं हुआ। किसानों की गेहूं की फसल की MSP 3 हजार रुपए प्रति क्विंटल होनी चाहिए।





पटवारी लगातार किसानों का मुद्दा उठाते रहे हैं





जीतू पटवारी अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने तैयारी शुरू कर दी है। अब पटवारी हमलावर मोड में नजर आ रहे हैं। पटवारी लगातार किसानों का मुद्दा उठाते रहते हैं। 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को जीत मिली थी तो इसमें किसानों की बहुत बड़ी भूमिका थी। 





यह खबर भी पढ़ें





उज्जैन में मुस्लिमों को नहीं मिलेगा टिकट, गुटबाजी का ऑडियो वायरल, नूरी खान बोलीं- पार्टी प्लेटफॉर्म पर करूंगी शिकायत





पिछले चुनाव में किसानों के कर्ज माफी की बात पर ही ज्यादा सीटें मिली थीं





पिछले चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने किसानों के मुद्दे प्रमुखता से उठाए थे। साथ ही साथ किसानों का कर्ज माफ करने के लिए बात कही थी। जिसके बाद पार्टी को विधानसभा चुनाव में ज्यादा सीटें मिली थीं। इसलिए आगामी चुनाव को लेकर भी पार्टी एक बार फिर किसानों की बात कर रही है। 



MP News एमपी न्यूज सीहोर In Sehore Jeetu Patwari's target on the government take loans do corruption and burn files Rahul Gandhi will become PM in 2024 जीतू पटवारी का सरकार पर निशाना बोले कर्ज लो करप्शन करो और फाइल जलाओ 2024 में राहुल गांधी बनेंगे पीएम