इंदौर के होटल में प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या; एक साल पहले ही की थी लव मैरिज, जांच में जुटी पुलिस, दो दिन से रुके थे

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
इंदौर के होटल में प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या; एक साल पहले ही की थी लव मैरिज, जांच में जुटी पुलिस, दो दिन से रुके थे

INDORE. इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र में प्रेमी जोड़े के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। राजीव गांधी चौराहे के पास एक होटल के कमरे में प्रेमी जोड़े का शव मिला है। पुलिस को सूचना मिली थी कि युवक-युवती द्वारा आत्महत्या कर ली गई है। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले युवक-युवती होटल में आकर रुके थे। दो दिन से दरवाजा नहीं खुला तो होटल मैनेजर ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। फिलहाल होटल के रूम में किसी तरह का कोई सुसाइड नोट पुलिस को अभी तक बरामद नहीं हुआ है। दोनों की मौत की गुत्थी अब पुलिस जांच और परिजनों के बयान के बाद ही सुलझेगी।





मामले की जांच में जुटी पुलिस





प्रेमी जोड़े की पहचान नंदिनी सोलंकी और राहुल विशाल वर्मा के रूप में हुई है। दोनों अमर पैलेस के रहने वाले बताए जा रहे हैं। फिलहाल, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सुसाइड क्यों किया, इस मामले की जांच की जा रही है। सोमवार को दोनों चेकआउट करने वाले थे, लेकिन नीचे नहीं आए तो कर्मचारी कमरे का दरवाजा खटखटाने पहुंचा। इस दौरान वहां बदबू आने लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद दूसरी चाबी से दरवाजा खोलकर अंदर गए तो आत्महत्या का पता चला। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।





यह है पूरा मामला





थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया के अनुसार 2 लोगों की मौत को लेकर बताया कि इंदौर के भवरकुआं थाना क्षेत्र के होटल प्राइम के रूम नंबर 306 में युवक राहुल वर्मा अपनी पत्नी नंदिनी सोलंकी के साथ ठहरा हुआ था। थाना प्रभारी चौरसिया ने बताया कि दोनों ने तकरीबन एक साल पहले प्रेम विवाह किया है। दोनों राजेन्द्रनगर थाना क्षेत्र के अमर पैलेस कॉलोनी के रहने वाले थे, लेकिन पिछले 3 से 4 दिनों से वह होटल प्राइम के कमरा नंबर 306 में रुके हुए थे। आज चेकआउट का समय था, होटल का कर्मचारी जब काफी देर तक युवक और युवती ने चेक आउट नहीं किया तो कमरे में जाकर देखा। काफी देर तक जब दरवाजा खटखटाया तो किसी के द्वारा दरवाजा नहीं खोला गया इसके बाद दूसरी चाबी से जब कमरे के अंदर जाकर देखा गया तो युवक जहां फांसी के फंदे पर झूल रहा था तो युवती बिस्तर पर पड़ी हुई थी।





यह खबर भी पढ़ें





कटनी में लोकायुक्त की कार्रवाई से बचने 4500 रुपए मु्ंह से चबाकर निगल गया पटवारी, मध्यप्रदेश में अब तक पहला मामला





पुलिस मोबाइल फोन के आधार पर जांच कर रही है





इसके बाद इस पूरे मामले की सूचना होटल के कर्मचारियों के द्वारा ही भंवरकुआं पुलिस को दी गई और भंवरकुआं पुलिस मौके पर पहुंची और बॉडी जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए जिला हॉस्पिटल पहुंचाया। वहीं प्रारंभिक तौर पर यह बात सामने आ रही है कि दोनों ने प्रेम विवाह किया था। दोनों एक ही जगह के रहने वाले हैं फिलहाल पूरे मामले की सूचना उनके परिजनों को भी दे दी गई है। जिस होटल में उन्होंने सुसाइड किया उसकी भी तफ्तीश की जा रही है, लेकिन प्रारंभिक तौर पर किसी तरह की कोई जानकारी पुलिस के हाथ नहीं लगी है। साथ ही पुलिस मोबाइल फोन के आधार पर भी पूरे मामले में जांच पड़ताल कर रही है।



MP News एमपी न्यूज इंदौर Indore lover couple committed suicide had love marriage a year ago police engaged in investigation प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या एक साल पहले की थी लव मैरिज जांच में जुटी पुलिस