13 साल की मासूम ने दिया बच्ची को जन्म , परिजन ने अपनाने से किया इनकार

रेप पीड़ित एक मासूम बालिका के मां बनने की घटना सामने आई है। पुलिस ने डीएनए टेस्ट के लिए सैंपल भेजा है। DNA रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

author-image
Marut raj
एडिट
New Update
13 year old innocent girl gives birth family refuses accept द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में 13 साल की एक मासूम द्वारा बच्ची को जन्म दिए जाने का मामला सामने आया है। मासूम बालिका के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था। संदेही को पकड़ने के लिए पुलिस डीएनए रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इधर, पीड़िता ने जिस नवजात बालिका को जन्म दिया है, उसे डॉक्टरों ने स्वस्थ घोषित कर दिया है।

परिवार ने लेने से किया इनकार

बाल कल्याण समिति के सामने पीड़िता की मां ने नवजात को अपने पास रखने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि हमारी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। नवजात बच्ची को रखने में हम सक्षम नहीं है। समिति सदस्य एडवोकेट पन्नालाल गुप्ता ने कहा कि बालिका को किलकारी भेजने के बाद भी 60 दिन में परिवार चाहे तो बच्चे को वापस ले सकता है।

दो संदेही हिरासत में

ज्ञात हो है कि पिछले दिनों पदम नगर थाना क्षेत्र की 13 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था। जिला अस्पताल में पीड़िता ने बालिका को जन्म दिया था। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा और पुलिस ने संदेह के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया था। इसमें एक पीड़िता का भाई और एक पड़ोसी था। दोनों का मेडिकल पदम नगर पुलिस ने कराया था। अभी डीएनए रिपोर्ट आई नहीं है। पुलिस इसी रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कह रही है।  मासूम ने दिया बच्ची को जन्म  Innocent girl gives birth to a baby girl

मासूम ने दिया बच्ची को जन्म Innocent girl gives birth to a baby girl