कमलनाथ पर सस्पेंस के बाद प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह का कल भोपाल दौरा

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने को लेकर सस्पेंस बरकरार है। ये भी खबरें सामने आ रही हैं कि उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात की है।

Advertisment
author-image
Rahul Garhwal
New Update
kamalnath
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अरुण तिवारी, BHOPAL. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) के बीजेपी में शामिल होने को लेकर सस्पेंस बरकरार है। कमलनाथ के हवाले ये बयान भी सामने आ गए हैं कि वे कांग्रेस में थे और कांग्रेस में रहेंगे, लेकिन इन सब के बीच कांग्रेस के दो अहम घटनाक्रम चर्चा में आ गए हैं। प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह कल भोपाल के दौरे पर हैं और पूरे दिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। वहीं कांग्रेस का बैनर भी सामने आया है जिसमें कमलनाथ दिखाई नहीं दे रहे हैं। 

कमलनाथ पर सस्पेंस बरकरार

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके पुत्र नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने को लेकर सस्पेंस बरकरार है। खबर ये भी सामने आई है कि उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात की है। हालांकि जीतू पटवारी और सज्जन सिंह वर्मा के हवाले से ये कहा गया कि कमलनाथ ने साफ कह दिया है कि वे कांग्रेस में थे और कांग्रेस में रहेंगे। ये सब मीडिया में चल रहा प्रोपेगंडा है। जीतू ने इसे कमलनाथ के खिलाफ कुचक्र बताया तो सज्जन ने कहा कि वे प्रदेश की लोकसभा सीटों पर जातिगत समीकरणों के हिसाब से टिकट वितरण पर रणनीति बना रहे हैं।

प्रदेश प्रभारी का मंगलवार को भोपाल दौरा 

इस बीच कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह मंगलवार को भोपाल के दौरे पर रहेंगे। औपचारिक तौर पर उनका एजेंडा राहुल गांधी की न्याय यात्रा की तैयारियों पर चर्चा करना है, लेकिन उनके दौरे को कांग्रेस में चल रहे घटनाक्रम से भी जोड़कर देखा जा रहा है। कांग्रेस ने उनका दौरा कार्यक्रम जारी किया है। जितेंद्र सिंह कल 20 फरवरी मंगलवार को सुबह 9.30 बजे से शाम 4 बजे तक प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में अलग-अलग नेताओं से मिलेंगे। वे मध्यप्रदेश में आ रही राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारी को लेकर बनाई गई समिति के सदस्यों और यात्रा मार्ग में आने वाले जिलों के वरिष्ठ नेताओं से अलग-अलग चर्चा करेंगे।

ये खबर भी पढ़िए..

बिलासपुर AIIMS में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली वैकेंसी

धार भोजशाला मामले में हाईकोर्ट में चली 45 मिनट सुनवाई ज्ञानवापी केस के वकील जैन ने रखा हिंदू पक्ष, मांगा पूजा का अधिकार

कांग्रेस के बैनर से कमलनाथ गायब

congress poster

इस बीच कांग्रेस का एक बैनर भी चर्चा में बना हुआ है। कांग्रेस ने इन्कमटैक्स कार्यालय के बाहर धरना दिया। कांग्रेस ने उनके नेताओं को नोटिस देने और एआईसीसी का एकाउंट फ्रीज करने को लेकर विरोध जताया। इस धरने में जो बैनर लगा था उसमें कमलनाथ की तस्वीर नहीं थी। उस बैनर में रणदीप सिंह सुरजेवाला तो थे, लेकिन कमलनाथ और दिग्विजय सिंह नहीं थे। इस मौके पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर सिर्फ इतना कहा कि कोई कहीं नहीं जा रहा। वहीं विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि उन्होंने हमेशा कांग्रेस का झंडा थामकर लड़ाई लड़ी है।

State in-charge Jitendra Singh visit to Bhopal State in-charge Jitendra Singh kamalnath Kamal Nath BJP