कांग्रेस के पूर्व शहराध्यक्ष पंडित शुक्ला के पोते और पूर्व पार्षद के पुत्र आर्यमन ने महिला सफाई कर्मी का तोड़ा हाथ, जातिसूचक शब्द कहे, FIR दर्ज

महिला सफाई कर्मी मीरा डागर ने अपने पुत्र हर्ष डागर के साथ एरोड्रम थाने में जाकर यह शिकायत कराई। इसमें कहा गया कि वह राजमोहल्ला वार्ड 6 इंदौर में शासकीय सफाई कर्मी के पद पर है। मेरा बेटा हर्ष भी रोज सफाई में मदद के लिए मेरे साथ रहता है।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-08-21T165244.053
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE. कांग्रेस के पूर्व शहराध्यक्ष और वरिष्ठ नेता पंडित कृपाशंकर शुक्ला के पोते और पूर्व पार्षद अतुल शुक्ला (निधन हो चुका है) और सोनिया शुक्ला (यह भी पार्षद रही है) के पुत्र आर्यमन शुक्ला पर नगर निगम ने एफआईआर करा दी है। आर्यमन पर महिल सफाई कर्मी के साथ मारपीट करने और हाथ तोड़ने का आरोप है। साथ ही उन्हें जातिसूचक शब्द भी कहे। 

गंभीर धाराओं में हुआ केस

आर्यमन पर शासकीय काम में बाधा की धारा बीएनएस 132, 121(1) के साथ ही एसटीएसी एक्ट की धारा भी लगाई गई है। 

gdhdhh

यह लिखा है FIR में

महिला सफाई कर्मी मीरा डागर ने अपने पुत्र हर्ष डागर के साथ एरोड्रम थाने में जाकर यह शिकायत कराई। इसमें कहा गया कि वह राजमोहल्ला वार्ड 6 इंदौर में शासकीय सफाई कर्मी के पद पर है। मेरा बेटा हर्ष भी रोज सफाई में मदद के लिए मेरे साथ रहता है। मैं और बेटा महावीर कृपा एवेन्यू में मोटरसाइकल से गए थे, और पास में बाइक खड़ी कर दी। इसके बाद सोनिया शुक्ला के मकान के सामने गली में सफाई कर रहे थे। तभी सोनिया के बेटे आर्यमन शुक्ला ने कहा कि बाइक यहां से हटाओ, तुम मेहतर समाज के हो, तुम भंगी हो, नाली साफ करते हो, अपनी औकात में रहो। आर्यमन ने झाडू फिंकवा दी और काम में बाधा डाली। इसके बाद घर से डंडा लाकर मारा, बाद में दरोगा राकेस मेलाने और पवन जायसवाल ने आकर बीच बचाव किया। 

GFGG

gggsgRGHh

कांग्रेस पहले बीजेपी को घेर रही थी अब खुद घिरी

मप्र में आदिवासी, अनुसूचित जाति वर्ग पर अत्याचार की खबर आने पर कांग्रेस लगातार हमलावर होत है। हाल ही में भंवरकुआं में आदिवासी युवक पर एक लिस्टेड गुंडे द्वारा मारपीट करने और जूते के लेस बंधवाने का मामला आया था। इस पर प्रदेश कांग्रेसाध्यक्ष जीतू पटवारी ने टिव्ट किया और जमकर कोसा था। अब इस मामले से खुद कांग्रेस घिर गई है।

महिला सफाई कर्मी मीरा डागर आर्यमन शुक्ला पर fir पंडित कृपाशंकर शुक्ला कांग्रेस के पूर्व शहराध्यक्ष पंडित शुक्ला एमपी कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी