हनी ट्रैप में फंसा BHEL अधिकारी, वीडियो बनाकर स्क्रैप ठेकेदार ने ऐंठे लाखों रुपए, जानें कैसे शिकार बना अफसर

भोपाल में एक बार फिर हनीट्रैप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां BHEL के सीनियर अधिकारी को ठेकेदार ने हनी ट्रैप में फंसा लिया। ठेकेदार ने झांसे में लेकर अधिकारी से लाखों रुपए भी वसूल लिए।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
Bhopal honeytrap case
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. .राजधानी भोपाल के बीएचईएल के सीनियर अधिकारी (DGM) को हनी ट्रैप का शिकार बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां शातिर स्क्रैप ठेकेदार ने युवतियों को मोहरा बनाकर ढाई लाख रुपए ऐंठ लिए। ठेकेदार ने अधिकारी को होटल में दो महिलाओं से मिलवाया और उसना अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर 25 लाख रुपए की डिमांड की। घबराए अधिकारी ने ठेकेदार को किस्तों में ढाई लाख रुपए दे दिए। वह और पैसों की डिमांड करने लगा तो परेशान अधिकारी ने गोविंदपुरा थाने में आरोपी ठेकेदार के खिलाफ शिकायत कर केस दर्ज कराया। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जानें पूरा सनसनीखेज मामला

पुलिस ने बताया कि पीड़ित भारत हैवी इलेक्ट्रिकल लिमिटेड (BHEL) में सीनियर अफसर हैं। वह गोविंदपुरा थाना क्षेत्र निवासी हैं। अधिकारी की शिकायत पर साकेत नगर के रहने वाले आरोपी स्क्रैप ठेकेदार शशांक वर्मा को हिरासत में लिया है।

स्क्रैप ठेके को लेकर अधिकारी और ठेकेदार की मुलाकात होते रहते थी। ठेकेदार ने एक पार्टी के दौरान अधिकारी को दो महिलाओं को मिलवाया था। फोन नंबर लिए दिए गए थे। साथ भी भरोसा दिया कि महिला विश्वसनीय सारी बातें गोपनीय रखेगी।

ठेकेदार में जाल में फंसा अधिकारी

इसके बाद ठेकेदार शशांक ने अफसर और महिला को मिलाने के लिए होटल में कमरे का इंतजाम किया। इसके बाद साजिश के तहत रूम में खुफिया कैमरे से दोनों का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। इसी तहर 14 अगस्त को भी ठेकेदार ने एक और महिला को रशियन बताकर अधिकारी से मुलाकात कराई। साथ ही पहले की तरह होटल में सारा इंतजाम किया। यहां भी महिला और अफसर का अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।

ये खबर भी पढ़ें... Honeytrap : MP में ब्लैकमेलिंग रैकेट सक्रिय, व्यापारियों के साथ ही टारगेट पर नेताओं के बेटे

वीडियो दिखाए किया ब्लैकमेल

दोनों महिलाओं से होटल में मिलाने के बाद आरोपी ठेकेदार ने अपना असली खेल शुरू किया। ठेकेदार ने अधिकारी को होटल के फोटो और वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करना शुरू किया। साथ ही 25 लाख रुपए डिमांड रखी। नहीं देने पर वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद दोनों के बीच किस्तों में पैसा दिए जाने की बात तय हुई। अधिकारी पहले एक लाख रुपए फिर 50 हजार रुपए दिए। इसके बाद आरोपी उन्हें अगवा करके जबलपुर ले गया। इसके बाद जबलपुर में एक लाख रुपए ऑनलाइन दिए गए। साथ ही 10 दिन में बचे साढ़े 22 लाख रुपए शर्त रखी। इसके बाद परेशान भेल के अधिकारी ने भोपाल में पुलिस से शिकायत आपबीती सुनाई।

पीड़ित अफसर की शिकायत पर गोविंदपुरा पुलिस ने केस दर्ज किया। अधिकारी के खिलाफ इस साजिश में कुछ और भी नाम सामने आए है। पुलिस ने मामले में दो महिला मित्रों समेत 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। साथ ही पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

महिलाओं की तलाश में जुटी पुलिस

मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस आरोपी महिला ममता द्विवेदी और पूजा राजपूत की तलाश कर रही है। क्राइम ब्रांच कथित पुलिसकर्मी की तलाश जारी है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Bhopal crime news भोपाल क्राइम न्यूज Bhopal Honeytrap Case हनी ट्रैप में फंसा भेल अधिकारी भेल अधिकारी हनी ट्रैप का शिकार भोपाल हनीट्रैप मामला अश्लील वीडियो बनाकर ठगी BHEL officer honeytrap case स्क्रैप ठेकेदार शशांक वर्मा