भोपाल के घोड़ा पछाड़ डैम में नहाते समय 3 युवक डूबे, 2 की मौत, सुबह होगी तीसरे की तलाश

मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बिलखिरिया थाना क्षेत्र के घोड़ा पछाड़ डेम में डूबने से 2 युवकों की मौत हो गई। तीसरे की तलाश शुक्रवार की सुबह की जाएगी। ये युवक पिकनिक मनाने के लिए दोस्तों के साथ डैम पहुंचे थे।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
Bhopal Ghoda Pachhad Dam 3 youth drowned 2 died Bilkhiriya police station area
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. राजधानी भोपाल ( Bhopal) के डैम में डूबने से दो दोस्तों की मौत ( Two friends died due to drowning in the dam) हो गई। वहीं डूबे तीसरे युवक की तलाश की जारी है। हादसा बिलखिरिया थाना क्षेत्र (Bilkhiriya police station) के घोड़ा पछाड़ डैम (Ghoda Pachhad Dam) में हुआ। बताया जा रहा है कि 7 दोस्त डैम में नहाने के लिए गए हुए थे, इसी दौरान यह हादसा हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से डैम में युवकों की तलाश शुरू की। गोताखोरों ने दो युवकों के शव बाहर निकाल लिए, जबकि तीसरे युवक की तलाश अंधेरा होने के बंद कर दी गई है। जो सुबह की जाएगी। इस दौरान पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। 

डैम पर पिकनिक मनाने पहुंचे थे 7 दोस्त

बिलखिरिया पुलिस के मुताबिक बागसेवनिया थाना क्षेत्र (  Bagsevania police station) के पिपलिया पेंदे खां में रहने वाले सात युवक गुरुवार दोपहर घोड़ा पछाड़ डैम पर पिकनिक मनाने पहुंचे थे। सारे दोस्तों ने यहां डैम के पास बैठकर खाना-पीना खाया और शाम करीब साढ़े पांच बजे नहाने के लिए डैम में उतर गए। इस दौरान गहरे पानी में जाने से तीन युवक डूब गए। साथियों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन वो सफल नहीं हो पाए। साथी दोस्तों के शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

ये खबर भी पढ़ें... 

 

रतलाम में दिग्विजय सिंह ने कार्यकर्ताओं को दी नसीहत, बोले : बड़े-बड़े पद लेकर बैठे हैं और बूथ नहीं जीता पाते

 

मैहर में ATM फ्राड के 2 आरोपी गिरफ्तार, पश्चिम बंगाल और ISI से जुड़े तार, जानें पूरा मामला

 

अंधेरे के कारण रात की सर्चिंग बंद

मृतकों में अर्जुन मालवीय पिता मोहन मालवीय (20 साल) नितिन मारवाड़ी पिता दिलीप नरवाडे (23) और संजय मेहर पिता तुलसी मेहर (26) सभी पिपलिया पेंदे खान के निवासी बताए जा रहे है। घटना गुरुवार शाम 6 बजे के आसपास की बताई जा रही है। डूबने वाले युवकों के साथ इनके अन्य चार साथी दुर्गेश गज, अजय गज, शुभम अहीर, सुमित सांवले भी मौजूद थे, जो सुरक्षित बताए जा रहे है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  बताया जा रहा है कि अंधेरे के कारण रात को सर्चिंग बंद कर दी। शुक्रवार सुबह दोबारा सर्चिंग की जाएगी।

घोड़ा पछाड़ डैम बागसेवनिया थाना क्षेत्र बिलखिरिया थाना क्षेत्र डैम में डूबने से दो दोस्तों की मौत Bagsevania police station Bilkhiriya police station Ghoda Pachhad Dam Two friends died due to drowning in the dam