भोपाल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, एजेंसियां अलर्ट, सर्च ऑपरेशन जारी

भोपाल समेत देश के 12 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमाके की धमकी वाला मेल मिलने के बाद एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ, पुलिस व अन्य एजेंसियों की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
Bhopal International Airport bomb blast threat द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. भोपाल समेत देश के 12 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। रविवार को बम धमाके की धमकी भरा मेल ( bomb threat email) मिलने के बाद हड़कंप मच गया। CISF की ऑफिशियल आईडी ई मेल मिलने के बाद सभी एजेंसियां अलर्ट मोड पर आ गई है। जिसके बाद एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ, पुलिस व अन्य एजेंसियों की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है। वहीं दिल्ली के दो अस्पतालों को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ईमेल से मिली धमकी के बाद दिल्ली पुलिस और फायर सर्विस अलर्ट पर है।

12 एयरपोर्ट पर कुछ घंटों में ब्लास्ट की दी धमकी

राजाभोज एयरपोर्ट भोपाल ( Rajabhoj Airport Bhopal ) के साथ ही देश के 12 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी ( Threat to bomb the airport) दी गई है। रविवार दोपहर में  CISF की ऑफिशियल आईडी पर ई-मेल भेजकर यह धमकी दी गई है। धमकी देने वाले ने कोट ग्रुप की ओर से बताकर मेल भेजी है। धमकी के बाद एयरपोर्ट सुरक्षा जवानों ने पुलिस, बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वॉड ने एयरपोर्ट पर सर्च अभियान चलाया है। विजिलेंस टीम ई-मेल करने वाले तक पहुंचने का कोशिश कर रही है।

ये खबर भी पढ़ें... 

कार का टायर बदलते समय डंपर ने मारी टक्कर, BJP नेता की मौत

Rape Jihad : पहले रेप किया अब बच्चों सहित मुस्लिम बनने का बना रहा दबाव

धमकी भरे मेल में लिखा... 

मेल में लिखा है- इसे धमकी मत मानना। बिल्डिंग में बम लगा दिया है, निर्दोषों की जान जाने से बचा लो। धमकी भरे मेल में लिखा- जयपुर, दिल्ली, अहमदाबाद, गवाहाटी, जम्मू, लखनऊ, पटना, अगरतला, औरंगाबाद, बागढूगरा, भोपाल और कालीकट एयरपोर्ट की बिल्डिंग में एग्लोजिव डिवाइस लगाया दिया गया है। जो कुछ घंटों में ब्लास्ट हो जाएंगे। इस मेल को आप धमकी मत मानिएगा। बम को निष्क्रिय कर दीजिए, नहीं तो कई निर्दोष लोगों की जान जाएगी।

राजाभोज एयरपोर्ट भोपाल Threat to bomb the airport bomb threat email एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी