भोपाल में टेलर ने दुकान में लगाया फिलिस्तीन झंडा, गिरफ्तार, शुक्रवार को कोर्ट में करेंगे पेश

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक ने अपनी दुकान पर फिलिस्तीन का झंडा लगा लिया। यह दुकान हनीफ खां की है जो न्यू फैशन लेडीज टेलर्स के नाम से अपनी दुकान संचालित करता है। फिलहाल पुलिस ने युवक हनीफ को गिरफ्तार कर लिया है...

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
thesootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

राजधानी भोपाल में एक मामला सामने आया है। इसमें लेडिज टेलर्स के नाम से दुकान चलाने वाले युवक हनीफ खां ने अपनी दुकान पर फिलिस्तीन का झंडा लगा लिया। ये दुकान पीजीबीटी कॉलेज रोड के पास स्थित है। गुरुवार दोपहर उसने अपनी दुकान में फिलिस्तीन का झंडा लगा लिया। स्थानीय लोगों ने जब फिलिस्तीन का झंडा उसकी दुकान पर लगा देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने झंडा निकलवा कर हनीफ को गिरफ्तार कर लिया। 

झंडा जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया

भोपाल के डीआईजी बंगला क्षेत्र में एक टेलर ने दुकान में गुरुवार, 15 अगस्त को फिलिस्तीन का झंडा लगा दिया। लोगों ने टेलर की दुकान पर एक तरफ भारत का और दूसरी तरफ फिलिस्तीन का झंडा लगा देखा तो पुलिस को सूचना दी। गौतम नगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुकान से फिलिस्तीन का झंडा जब्त किया और आरोपी को गिरफ्तार किया है। टेलर हनीफ खां के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। सूचना के बाद बड़ी संख्या में संघ और बीजेपी के नेता थाने पहुंच गए।

शुक्रवार को आरोपी को अदालत में करेंगे पेश

गौतम नगर थाना पुलिस ने बताया कि 40 साल के हनीफ खां की पीजीबीटी कॉलेज रोड के पास न्यू फैशन लेडीज टेलर्स नाम से दुकान है। गुरुवार, 15 अगस्त को उसने अपनी दुकान में फिलिस्तीन का झंडा लगा लिया था इसके बाद हिंदू समाज के लोग थाने पहुंचकर कार्रवाई की मांग करने लगे। पुलिस ने सूचना के बाद फिलिस्तीन का झंडा जब्त कर टेलर हनीफ खां को हिरासत में ले लिया। गौतम नगर थाना प्रभारी नरेन्द्र सिंह ठाकुर ने बताया कि राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर हनीफ को गिरफ्तार कर लिया गया है। शुक्रवार को हनीफ खां को अदालत में पेश किया जाएगा।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

न्यू फैशन लेडीज टेलर्स फिलिस्तीन झंडा