बीजेपी पार्षद ने दी वर्दी उतरवाने की धमकी तो ASI ने आपा खोकर फाड़ दी अपनी वर्दी, वीडियो वायरल

एमपी के सिंगरौली जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें बीजेपी पार्षद की धमकी से आहत होकर एएसआई ने टीआई के सामने अपनी वर्दी फाड़ दी।

Advertisment
author-image
Raj Singh
New Update
THE STOOR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोशल मीडिया पर हर रोज कुछ ऐसे वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं जो सुर्खियों में बने रहते हैं। मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो सिंगरौली के कोतवाली थाने के टीआई ऑफिस का बताया जा रहा है। जहां एक पार्षद प्रतिनिधि एएसआई को वर्दी उतरवाने की धमकी दे रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्षद पति की ये धमकी सुनते ही अधिकारी भड़क जाता है और वर्दी फाड़ देता है। 

जिस पार्षद पति का वीडियो वायरल हो रहा है, उसका नाम अर्जुन गुप्ता है। वहीं वर्दी फाड़ते हुए जो पुलिसकर्मी दिख रहा है उसका नाम एएसआई विनोद मिश्रा है। इन दोनों के बीच किसी पुराने झगड़े को लेकर पहले से ही विवाद चल रहा था। इसकी शिकायत लेकर पार्षद पति अर्जुन गुप्ता टीआई ऑफिस पहुंचे थे। वहां एएसआई विनोद मिश्रा भी मौजूद थे लेकिन दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिसकर्मी ने जोश में आकर वर्दी फाड़ दी। हालांकि वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां मौजूद लोग उसे ऐसा करने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन ASI नहीं रुकता।

ये भी खबर पढ़िए... पुलिस का दावा : मध्य प्रदेश में घटे अपराध, SC-ST के खिलाफ 22% कम हुआ क्राइम

क्या है पूरा मामला?

दरअसल 7 महीने पहले कोतवाली थाना क्षेत्र में नाला निर्माण को लेकर एएसआई विनोद मिश्रा और स्थानीय लोगों के बीच विवाद हो गया था। विवाद के बाद नगर निगम के अधिकारियों और पुलिस अधिकारियों ने मौके का मुआयना किया था। मामले का हल निकालने के लिए सभी लोग कोतवाली थाने पहुंचे थे। थाने में विवाद को सुलझाने के लिए चर्चा चल रही थी। इसी दौरान भाजपा नेता और पार्षद के पति अर्जुन गुप्ता ने एएसआई विनोद मिश्रा को धमकाते हुए कहा कि वह उनकी वर्दी उतरवा देंगे, जिससे एसआई अपना आपा खो बैठे।

कांग्रेस ने उठाए सवाल

उस समय एसपी निवेदिता गुप्ता ने इस मामले पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की थी। कांग्रेस भी इस मामले पर लामबंद नजर आ रही है। उसने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि सत्ता के अहंकार में बीजेपी पार्षद ने एक पुलिसकर्मी को वर्दी फाड़ने पर मजबूर कर दिया। प्रदेश में पुलिसिंग का स्तर जीरो हो गया है। प्रदेश में अपराध पर कोई नियंत्रण नहीं है, अपराधी बेखौफ हैं और पुलिस कहीं लाचार है तो कहीं दबाव में काम कर रही है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

मध्य प्रदेश Madhya Pradesh एमपी न्यूज सिंगरौली अर्जुन गुप्ता एएसआई विनोद मिश्रा