सत्ता और शराब के नशे में चूर बीजेपी नेता ने युवक को बेरहमी से पीटा

मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक ऐसा मामले सामने आया है जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया। शराब के नशे में चूर एक कथित बीजेपी नेता ने एक मजदूर को इसलिए बेरहमी से पीटा क्योंकि वह मंदिर के बाहर बने फुटपाथ पर सो रहा था और उसने भी शराब पी हुई थी।

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नील तिवारी, JABALPUR. जबलपुर के सालीवाडा गौर क्षेत्र से एक कथित बीजेपी नेता की दबंगई का वीडियो वायरल हुआ। जिसमें यह बीजेपी नेता एक मजदूर को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए बेरहमी से पीटता हुआ नजर आ रहा है। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना गुरुवार रात की है। वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स अजय दुबे है जो भारतीय जनता पार्टी का सालीवाड़ा क्षेत्र का मंडल अध्यक्ष है। 

हथियारों और दिग्गजों के साथ फोटो

घटना के बाद कथित बीजेपी नेता के कुछ फोटो भी सामने आए हैं जिसमें वह भारतीय जनता पार्टी के विधायक इंदु तिवारी के साथ खड़ा हुआ नजर आ रहा है। वहीं कुछ तस्वीरों में वह देसी कट्टा और चाकू लेकर भी प्रदर्शन करता हुआ दिख रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि मजदूर बार-बार अजय दुबे से माफी मांग कर मिन्नतें कर रहा है उसके बाद भी अजय उसपर थप्पड़ों और लातों की बरसात करने से नहीं रुक रहा।

मजदूर की नहीं हुई सुनवाई कांग्रेस ने खोला मोर्चा

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार मारपीट के बाद मजदूर ने दूसरे दिन पुलिस से संपर्क किया और शिकायत करने की कोशिश भी की पर उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई, अब जबलपुर में कांग्रेस इस मुद्दे पर उग्र हो चुकी है। कांग्रेस के नगर अध्यक्ष सौरभ नाती शर्मा ने जबलपुर पुलिस को 12 घंटे का अल्टीमेटम देने के बाद कार्यवाही के लिए ज्ञापन सौंपा है और इस बीजेपी नेता की गिरफ्तारी की मांग की है।

मामले में जल्द कार्यवाही की जाएगी

इस मामले में एएसपी प्रदीप शेंडे ने कहा है कि मारपीट के वीडियो की जांच की जा रही है, जिस युवक के साथ मारपीट की गई है उसका भी पता लगाया जा रहा है। इस मामले में जल्द कार्यवाही की जाएगी।

भारतीय जनता पार्टी का सालीवाड़ा क्षेत्र का मंडल अध्यक्ष अजय दुबे बीजेपी नेता बीजेपी नेता की दबंगई का वीडियो वायरल