BJP Mahila Morcha अध्यक्ष के बेटे ने दो युवकों पर तानी पिस्टल!, देखें वीडियो

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के मीडिया सलाहकार केके मिश्रा ने आरोप लगाया है कि हरदा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष के बेटे ने दो युवकों पर नशे की हालत में पिस्टल तान दी। आरोपी को पुलिस-प्रशासन का संरक्षण होने का भी आरोप लगाया गया है।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
BJP Mahila Morcha President MP द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक युवक पिस्टल को लोड कर दो युवकों को निशाना बना रहा है। एमपी पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के मीडिया सलाहकार केके मिश्रा की ओर से सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर इस संबंध में एक वीडियो शेयर किया गया है।

आचार संहिता के बीच पिस्टल कहां से आई

एक्स पर पोस्ट किए गए वीडियो के संबंध में केके मिश्रा ने बताया है कि दो युवकों को निशाना बना रहा युवक हरदा बीजेपी महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष अनिता अग्रवाल ( MP Harda BJP Mahila Morcha District President Anita Aggarwal ) का बेटा है। इसका नाम सुमित अग्रवाल है। केके मिश्रा ने आरोप लगाया है कि सुमित नशे में था और उसने दो युवाओं पर पिस्टल चलाई है। उनका आरोप है कि लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लगी हुई है। ऐसे में सुमित के पास पिस्टल कहां से आई। उनका कहना है कि पिस्टल यदि लाइसेंसी भी है तो उसे जमा क्यों नहीं किया गया। मिश्रा ने आरोप लगाया है कि बीजेपी नेता ( BJP Mahila Morcha President ) का बेटा होने के कारण युवका को सरकार और प्रशासन का संरक्षण प्राप्त है। 

देखें वीडियो...

 

मीडिया सलाहकार केके मिश्रा एमपी पीसीसी चीफ जीतू पटवारी BJP Mahila Morcha President MP Harda BJP Harda BJP Mahila Morcha District President Anita Aggarwal हरदा बीजेपी महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष अनिता अग्रवाल