पहले नौकरी दिलाने के बहाने बुलाया, फिर देवर और नंदोई ने मिलकर महिला से किया दुष्कर्म, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

ग्वालियर में देवर और नंदोई ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म किया। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। अब महिला की शिकायत पर पुलिस आरोपियों को पकड़ने में लगी है।

Advertisment
author-image
Raj Singh
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से हैरान कर देने वाली खबर आई है। यहां देवर और नंदोई ने एक महिला को नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। फिर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। यह घटना जिले के कंपू थाना क्षेत्र की है।

महिला ने जब आरोपियों को इस घिनौने कृत्य को करने से रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी, लेकिन पीड़िता आरोपियों से बिल्कुल भी नहीं डरी और थाने जाकर मामले की शिकायत पुलिस से की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल दोनों आरोपी अपने घरों से फरार हैं और पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है।

क्या है पूरा मामला?

दरिंदों की शिकार महिला ग्वालियर के कंपू थाना क्षेत्र की रहने वाली है, उसकी उम्र 26 साल है। पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक पीड़ित महिला ने बताया कि तीन दिन पहले उसके देवर छोटू ने उसके मोबाइल पर कॉल किया। उसने कहा कि डबरा आ जाओ क्योंकि वह वहां अकेली रहती है और वह डबरा में उसकी नौकरी लगवा देगा।

देवर की बातों पर विश्वास कर महिला वहां पहुंच गई और वहां उसका जीजा अरविंद भी मौजूद था साथ में छोटू भी था, जो सफेद रंग की कार लेकर आया था। इसके बाद उन्होंने उसे कार में बैठा लिया और काफी देर तक घुमाते रहे। ऐसा करते-करते अंधेरा हो गया। इसके बाद महिला ने ग्वालियर चलने को कहा लेकिन वहां कोई साधन नहीं था। इसके बाद देवर और नंदोई ने कहा कि वे उसे छोड़ देंगे, जिस पर महिला राजी हो गई। इसके बाद तीनों कार में बैठकर चले गए। रास्ते में तीनों खाना खाने के लिए एक ढाबे पर रुके, जहां तीनों ने बैठकर खाना खाया।

ये भी खबर पढ़िए... केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान के घर जल्द बजेगी शहनाई, समधिन ने शेयर की दामाद-बेटी की नई तस्वीरें

महिला से हुई मारपीट

खाना खाने के बाद छोटू और अरविंद ने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने को दी। फिर वे कार में बैठकर ग्वालियर के आमखो में पीपल के पेड़ के पास पहुंचे तो छोटू ने कार रोकी और फिर उसने महिला के साथ गलत काम किया। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो छोटू और अरविंद ने उसके साथ मारपीट की और उसे वहीं छोड़कर भाग गए। पीड़िता ने थाने पहुंचकर घटना की शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपी घर से हैं फरार

महिला द्वारा मामला दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है, लेकिन हैवान अभी तक पकड़े नहीं जा सके हैं। इस मामले की जानकारी देते हुए कंपू थाना प्रभारी अमित शर्मा ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

मध्य प्रदेश MP News madhay pradesh news ग्वालियर में  महिला से रेप एमपी न्यूज