भोपाल के बैरसिया में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला, कलेक्टर ने SDM को हटाया,  SI को किया गया लाइन अटैच

कलेक्टर ने एसडीएम दीपक पांडे को हटा दिया है। इनकी जगह पर आदित्य जैन बैरसिया के नए एसडीएम बनाए गए है। वहीं एसआई (SI ) को भी लाइन अटैच ( line attached ) कर दिया गया है।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
 STYLESHEET THESOOTR - 2024-09-13T234759.634
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

राजधानी भोपाल के बैरसिया थाना क्षेत्र में छात्रा के साथ हुए छेड़छाड़ के मामले में कलेक्टर ने बड़ी कार्रवाई की है। कलेक्टर ने एसडीएम दीपक पांडे (SDM Deepak Pandey ) को हटा दिया है। इनकी जगह पर आदित्य जैन (Aditya Jain ) बैरसिया के नए एसडीएम बनाए गए है। वहीं एसआई (SI ) को भी लाइन अटैच ( line attached ) कर दिया गया है। आपको बताते चलें कि इससे पहले बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा (Rameshwar Sharma ) ने ग्रामीण एसपी को हटाने की मांग की थी। उन्होंने ग्रामीण एसपी प्रमोद सिन्हा (SP Pramod Sinha ) पर लापरवाही का आरोप लगाया और कहा कि एसपी अपराधी हैं, एसपी ने अपराध किया है। 

BPL

क्या था पूरा मामला ?

दरअसल, अरमान मंसूरी (Arman Mansouri ) नाम के युवक पर 11वीं की छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप था। आरोपी वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी देता था। बातचीत के लिए दबाव बनाता था। मामले की जानकारी लगते ही नाराज हिंदूवादी संगठनों ने थाने का घेराव कर दिया। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए कलेक्टर, कमिश्नर (Collector Commissioner ) और स्थानीय विधायक को मौके पर जाना पड़ा था। कलेक्टर ने लोगों को कार के बोनट पर चढ़कर समझाया था और 2 दिन में मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया था। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

ये खबर भी पढ़िए...अपराधी हैं एसपी... BJP MLA रामेश्वर शर्मा बोले- कसाइयों और लड़की छेड़ने वालों के संपर्क में एसपी सिन्हा

पुलिस पर लगे आरोप

बैरसिया मामले में पुलिस पर कार्रवाई में लापरवाही करने का आरोप है। पुलिस ने आरोपी को थाने में बुलाया और उसके मोबाइल से डाटा डिलीट (data delete ) कराने के बाद उसको छोड़ दिया। इसको लेकर हिंदू समाज के लोगों का गुस्सा फूट गया था।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

छात्रा से छेड़छाड़ बैरसिया मध्य प्रदेश न्यूज आरोपी अरमान मंसूरी आदित्य जैन एसडीएम दीपक पांडे