फेसबुक पर लोकेशन शेयर कर रेप और हत्या के आरोपी ने किया सुसाइड, बोला- मैंने...

रेप के आरोपी भूले अहिरवार ने फेसबुक पर एक पोस्ट किया। पुलिस को अपनी लोकेशन देने के बाद खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। आरोपी कई दिनों से फरार चल रहा था और पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। 

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
व रोेम
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छतरपुर में रेप के आरोपी ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर ली। इससे पहले, उसने पीड़िता और उसके परिवार के तीन सदस्यों पर गोली चलाई थी। वह 7 अक्टूबर से फरार था और पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। सुसाइड करने के पहले आरोपी ने सोशल मीडिया पर खुद को निर्दोष बताया है। उसने पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया और फिर सुसाइड कर लिया। 

आत्महत्या से पहले किया फेसबुक पोस्ट

सुसाइड करने के पहले आरोपी भूले अहिरवार ने अपने फेसबुक पर पोस्ट किया था। इसमें उसने खुद को निर्दोष बताया और पुलिस को अपनी लोकेशन दी। जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल पहाड़ी पर पहुंची, जहां आरोपी ने पहले पुलिस पर दो राउंड फायर किए। इसके बाद पुलिस ने जवाब में चार राउंड फायरिंग की। इसके बाद आरोपी ने खुद को गोली मार ली। आईजी प्रमोद वर्मा ने बताया कि पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थी। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है।

ये खबर भी पढ़िए...छतरपुर गोलीकांड— छेड़छाड़ के आरोपी ने चलाई गोली, एक की मौत, युवती व चाचा की हालत गंभीर

आरोपी ने खुद को गोली मारी

इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में आरोपी के हाथ में देसी कट्टा दिख रहा है। उसने पहले पुलिस पर दो राउंड फायर किए। पुलिस ने जवाब में चार राउंड फायरिंग की, जिसके बाद आरोपी ने आत्महत्या कर ली। वीडियो में आरोपी युवक खुद को गोली मारते हुए दिखाई दे रहा है। वहीं सागर रेंज के आईजी प्रमोद वर्मा ने बताया कि पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थी।  

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल 7 अक्टूबर को छतरपुर जिले के मोराहा गांवमें भूले अहिरवार ने एक ही परिवार के तीन लोगों को गोली मार दी। इस गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल था। 

राजीनामा नहीं किया तो चला दी गोली

बताया जा रहा है यह घटना छेड़छाड़ के मामले में राजीनामा न करने पर की गई थी। युवती ने आरोपी के खिलाफ पूर्व में छेड़छाड़ करने की शिकायत दी थी। जिसमें राजीनामा न करने पर आरोपी ने युवती सहित उसके चाचा और दादा को गोली मारी थी। गोली लगने से दादा की मौके पर मौत हो गई थी, घायल युवती और चाचा अस्पताल में भर्ती थी। तब से आरोपी फरार चल रहा था, अब उसने आत्महत्या कर ली है। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

मध्यप्रदेश न्यूज मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी मध्यप्रदेश न्यूज अपडेट छतरपुर रेप आरोपी आत्महत्या Chhatarpur Rape Accused Suicide Chhatarpur Rape Accused Shoots Self Chhatarpur Molestation Case Firing Chhatarpur Police Encounter Accused Dies