किसने बनाया बीजेपी प्रत्याशी बंटी साहू का अश्लील वीडियो ? साजिश या करतूत पकड़ी गई ?

क्या वास्तव में इस वीडियो को वायरल करने की साजिश रची जा रही थी या फिर बात कुछ और है। दबी जुबान यह सवाल भी खड़े किए जा रहे हैं कि क्या इस मामले में बंटी साहू की करतूत पकड़ी गई है, जो अब चुनाव से ठीक पहले डैमेज कंट्रोल की कोशिश की जा रही है? 

author-image
CHAKRESH
एडिट
New Update
CHHINDAWARA CD SCAM
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश की सियासत में सोमवार को पूरे दिन छिंदवाड़ा का XXX वाला एक वीडियो चर्चा में रहा। सियासत इतनी बड़ी की पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके समर्थकों के यहां पुलिस पहुंची। छिंदवाड़ा से लोकसभा के लिए भाजपा प्रत्याशी बंटी साहू थाने तक गए। अपनी शिकायत दर्ज कराई, FIR भी हुई। अंदेशा जताया जा रहा है कि उनके नाम पर कथित अश्लील वीडियो वायरल करने की साजिश रची जा रही है। इस मामले में जहां, यह कथित अश्लील वीडियो चर्चा में है, वहीं कई सवाल भी अब खड़े हो गए हैं। क्या वास्तव में इस वीडियो को वायरल करने की साजिश रची जा रही थी या फिर बात कुछ और है। दबी जुबान यह सवाल भी खड़े किए जा रहे हैं कि क्या इस मामले में बंटी साहू की करतूत पकड़ी गई है, जो अब चुनाव से ठीक पहले डैमेज कंट्रोल की कोशिश की जा रही है? 

जांच के बाद सामने आएगा सच

बीजेपी नेता बंटी साहू का अश्लील वीडियो वायरल होने संबंधी खबर को आज पूरे मध्य प्रदेश के मीडिया ने खास जगह दी है। मतदान के ठीक तीन दिन पहले बीजेपी प्रत्याशी के कथित अश्लील वीडियो मामले से, जहां पूरी बीजेपी सकते में है वहीं बंटी साहू चुप हैं। बंटी साहू ने पुलिस को लिखे अपने आवेदन में वीडियो को फर्जी जरूर बताया है, लेकिन वीडियो फर्जी है या नहीं,  इसकी पुष्टि तो जांच के बाद ही होगी। एक बात और भी स्पष्ट है कि आज तक जितने भी नेता या व्यक्ति का अश्लील वीडियो वायरल हुआ है, किसी ने भी वीडियो या एमएमएस को असली नहीं कहा है। इस तरह के हर मामले में नेता या व्यक्ति पुलिस में वीडियो फर्जी होने की शिकायत कर खुद को क्लीनचिट जरूर देते हैं, लेकिन यह क्लीन चिट तब तक किसी औचित्य की नहीं जब तक किसी भी वीडियो के मामले में उसके असली या नक़ली होने की फॉरेंसिंक रिपोर्ट न आ जाए। फिलहाल तो छिन्दवाड़ा समेत पूरे मध्यप्रदेश की जनता इंटरनेट पर बंटीसाहू का अश्लील वीडियो सर्च कर रही है

क्या है पूरा मामला 

सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई थी कि कमलनाथ के कुछ समर्थक एक अश्लील वीडियो को वायरल करवाकर चुनाव में फायदा लेना चाहते हैं। इसके लिए कुछ पत्रकारों से डील भी की गई, मगर बात बनती उससे पहले ही बातचीत का ऑडियो वायरल हो गया। इसके तत्काब बाद बीजेपी प्रत्याशी बंटी साहू ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। और मामला चर्चा में आ गया। इसके बाद कमलनाथ के बंगले पर पुलिस की 8 से 10 गाड़ियां पहुंचीं और सर्च की।  

यह भी पढ़ें- छिंदवाड़ा में अश्लील वीडियो की आहट

 

कमलनाथ बंटी साहू का अश्लील वीडियो बंटी साहू