loksabha election 2024 छिंदवाड़ा के चुनाव में अश्लील वीडियो की एंट्री

छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कांग्रेस के पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे सांसद नकुलनाथ चुनाव लड़ रहे हैं। बीजेपी किसी भी तरह इस सीट को कांग्रेस से छीनना चाहती है। ऐसे में अश्लील वीडियो की एंट्री से चुनावी मुकाबला और भी रोचक हो गया है।

author-image
Marut raj
एडिट
New Update
loksabha election 2024 entry of obscene video in Chhindwara elections द सूत्र the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. छिंदवाड़ा के हाई प्रोफाइल चुनाव में आज यानी सोमवार को अश्लील वीडियो की एंट्री हो गई। हालांकि, ये वीडियो अभी तक जनता के मोबाइलों तक नहीं पहुंचा है, लेकिन इस चक्कर में पुलिस जरूर कमलनाथ के बंगले तक पहुंच गई। असल में बताया जा रहा है कि एक प्रत्याशी का कथित अश्लील वीडियो है। इस वीडियो को दूसरी पार्टी के उम्मीदवार के समर्थक वायरल करवाना चाहते थे। इसकी भनक पहले प्रत्याशी को लग गई। वो आनन-फानन में पुलिस के पास पहुंच गया। इस पूरे मामले को लेकर सुदेश नागवंशी ने थाना कोतवाली छिंदवाड़ा में शिकायत दर्ज कराई है।

THESOOTR

कमलनाथ पर क्या होगा असर

हालांकि, छिंदवाड़ा की राजनीति पर गहरी पकड़ रखने वाले जानकारों का मानना है कि पुलिस को जिस तरह से सक्रिय किया गया है, उससे कमलनाथ ( Kamal Nath ) के प्रति जनता की सहानुभूति बढ़ने ही वाली है। वैसे भी कमलनाथ इस बार के चुनाव में बार-बार इमोशनल कार्ड खेल रहे हैं। ऐसे में एक दिन पहले ही उनके समर्थक पांढुर्ना विधायक नीलेश उईके के घर पर पुलिस की छापामारी और ठीक दूसरे दिन कमलनाथ के घर पर पुलिस का पंहुचना चुनाव को रोचक बनाते जा रहा है।

क्या है मामला: 

कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के छिंदवाड़ा वाले बंगले पर सोमवार दोपहर को पुलिस पहुंच गई।  मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू की शिकायत पर कमलनाथ के बंगले पर पुलिस पहुंची। बंटी साहू का आरोप है कि कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी और निजी चैनल के वीडियो जर्नलिस्ट ने अन्य पत्रकारों को मेरा आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के लिए 20 लाख रुपए का प्रलोभन दिया था। विवेक बंटी साहू ने 20 लाख रुपए की बातचीत का एक VIDEO भी जारी किया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

पुलिस की 8 से 10 गाड़ियां पहुंचीं

कमलनाथ के बंगले के बाहर पुलिस की गाड़ियां दिख रही हैं। आठ से दस वाहन हैं, जो तीन थानों के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस मामले को लेकर एक दिन पहले भी पत्रकार सुदेश नागवंशी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

ये खबरें भी पढ़ें...

कमलनाथ के करीबी विधायक के यहां पुलिस का छापा

कमलनाथ के छिंदवाड़ा बंगले पर पहुंची पुलिस

नकुलनाथ देशभर में सबसे अमीर उम्मीदवार

दलबदलुओं से कांग्रेस से ज्यादा बीजेपी को कैसे हो रहा ज्यादा नुकसान, जानें

कमलनाथ Kamal Nath छिंदवाड़ा