लोकसभा चुनाव 2024 : कमलनाथ के छिंदवाड़ा बंगले पर पहुंची पुलिस

भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू की शिकायत पर कमलनाथ के छिंदवाड़ा बंगले पर पुलिस पहुंची। कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ छिंदवाड़ा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Lok Sabha Elections 2024 Police reached Kamal Nath Chhindwara and Bhopal bungalow द सूत्र

भोपाल. कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी और एक पत्रकार के खिलाफ पुलिस ने फर्जी अश्लील वीडियो वायरल करने के आरोप में केस दर्ज किया है। इस मामले में मिगलानी से पूछताछ करने के लिए पुलिस कमलनाथ के शिकारपुर स्थित बंगले पर पहुंची। मिगलानी से पूछताछ कर पुलिस लौट आई है। कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के छिंदवाड़ा वाले बंगले पर पुलिस पहुंची थी। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू की शिकायत पर कमलनाथ के बंगले पर पुलिस पहुंची थी।

बीजेपी प्रत्याशी साहू ने की शिकायत

बंटी साहू का आरोप है कि कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी और निजी चैनल के वीडियो जर्नलिस्ट ने अन्य पत्रकारों को मेरा आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के लिए 20 लाख रुपए का प्रलोभन दिया था। विवेक बंटी साहू ने 20 लाख रुपए की बातचीत का एक VIDEO भी जारी किया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

पुलिस की 8 से 10 गाड़ियां पहुंचीं

कमलनाथ के बंगले के बाहर पुलिस की गाड़ियां दिख रही हैं। आठ से दस वाहन हैं, जो तीन थानों के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस मामले को लेकर एक दिन पहले भी पत्रकार सुदेश नागवंशी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

ये खबरें भी पढ़ें....

कमलनाथ के करीबी विधायक के यहां पुलिस का छापा

राहुल गांधी के हेलिकॉप्टर की किसने ली तलाशी, जानें किस बात का था शक

बीजेपी के पूर्व विधायक ने मंच पर अध्यक्ष को जमकर लताड़ा, जानिए वजह

नकुलनाथ देशभर में सबसे अमीर उम्मीदवार

नकुलनाथ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ छिंदवाड़ा बंगला पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भोपाल बंगला

 लोकसभा चुनाव 2024 | Lok Sabha Elections 2024 | कमलनाथ | Kamal Nath

कमलनाथ Kamal Nath लोकसभा चुनाव 2024 Lok Sabha Elections 2024 पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ नकुलनाथ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ छिंदवाड़ा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भोपाल बंगला भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू