बीजेपी के पूर्व विधायक ने मंच पर अध्यक्ष को जमकर लताड़ा, जानें वजह

लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रत्याशियों को असहज करने वाली घटनाओं से दो-चार होना पड़ रहा है। ऐसा ही एक मामला मुरैना से बीजेपी उम्मीदवार के सामने आया, जिसमें मंच पर सम्मान न मिलने के कारण पूर्व विधायक नाराज हो उठे।

author-image
Marut raj
New Update
Former BJP MLA had an altercation with the Speaker on stage know the reason द सूत्र the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. बीजेपी के पूर्व विधायक ने अपनी ही पार्टी के जिला अध्यक्ष को भरे मंच पर खरी-खरी सुनी दी। मौका था लोकसभा उम्मीदवार की सभा का। घटना श्योपुर जिले की है। आइए आपको बताते हैं कि पूर्व विधायक किस बात से नाराज हो गए।

पढ़िए पूरी घटना

चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी शिवमंगल सिंह श्योपुर जिले के आदिवासी तहसील कराहल पहुंचे थे। इसी दौरान बीजेपी नेताओं ने लोकसभा प्रत्याशी के स्वागत और कार्यकर्ताओं से परिचय और चुनावी रणनीति को लेकर ब्राम्हण समाज की धर्मशाला में एक बैठक आयोजित की थी। इसमें श्योपुर भाजपा के कई नेता भी शामिल हुए। इस दौरान मंच पर नाम संबोधन में विजयपुर के पूर्व भाजपा विधायक सीताराम आदिवासी का नाम नहीं लिया गया। पूर्व विधायक होते हुए भी पार्टी की बैठक में कोई सम्मान नहीं मिला, इससे पूर्व विधायक नाराज हो गए। उन्होंने कुर्सी से खड़े होकर जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह जाट को निशाने पर ले लिया और खरी-खरी सुनाने लगे। हालांकि, घटना रविवार की है, लेकिन इसका वीडियाे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सम्मान नहीं मिला

 इस मामले में पूर्व विधायक सीताराम आदिवासी का कहना है कि लोकसभा प्रत्याशी के सामने जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह जाट ने मेरा अपमान किया है। न तो मेरा नाम संबोधन किया और नहीं कोई सम्मान किया, बल्कि उल्टा मुझे गलत शब्द बोलकर अपमानित किया है। वहीं, भाजपा जिला अध्यक्ष का कहना है कि ऐसी कोई बात नहीं है। यह परिवार का मामला है।

ये खबरें भी पढ़ें....

दलबदलुओं से कांग्रेस से ज्यादा बीजेपी को कैसे हो रहा ज्यादा नुकसान, जानें

राहुल के रणनीतिकार उतरे चुनावी रण में, जानिए कौंन हैं ये

कितने महीने बाद होगी Anant Ambani and Radhika Merchant की शादी, पढ़िए

अंबानी से 36 साल पहले सिंधिया की बेटी की शादी में हुआ था 1 लाख लोगों का भोज

 

 

 

बीजेपी के पूर्व विधायक