पन्ना में सीएम मोहन यादव और वीडी शर्मा ने की घायलों की मदद, काफिले की एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की संवेदनशीलता देखने को मिली। पन्ना में सीएम और प्रदेश अध्यक्ष ने घायलों को अपने काफिले की एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया।

Advertisment
author-image
Rahul Garhwal
New Update
CM Mohan Yadav and VD Sharma helped the injured in Panna
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

CM Mohan And VD Sharma Helped The Injured

PANNA. किसी के जीवन से बढ़कर कुछ नहीं है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की संवेदनशीलता इस बात को सार्थक करती है। सीएम और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने पन्ना में एक्सीडेंट में घायलों की मदद की।

सिमरिया गांव के पास हुआ था एक्सीडेंट

सिमरिया गांव के पास मिनी ट्रक और बाइक के बीच एक्सीडेंट हुआ था। उसी दौरान वहां से सीएम मोहन यादव और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का काफिला गुजरा। सीएम मोहन और वीडी शर्मा ने घायलों को देखकर काफिला रोक लिया और गाड़ियों से फौरन नीचे उतरे।

घायलों को कारकेट की एंबुलेंस से पहुंचाया अस्पताल

सीएम मोहन और वीडी शर्मा ने सड़क हादसे में घायल लोगों को अपने काफिले की एंबुलेंस से अस्पताल भेजा। इसके बाद वे पन्ना रवाना हुए। सीएम मोहन ने अधिकारियों को घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए।

ये खबर भी पढ़िए..

NRI मध्यप्रदेश में क्यों कर रहे हजारों कॉल ? जानिए वजह

पवई से पन्ना लौट रहे थे सीएम मोहन और वीडी शर्मा

सीएम मोहन यादव और खजुराहो से बीजेपी प्रत्याशी वीडी शर्मा लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए पवई में थे। वे प्रचार खत्म करके वापस पन्ना लौट रहे थे, इस दौरान उन्होंने घायलों की मदद की।

Lok Sabha Elections | accident in panna | Sensitivity of CM Mohan and VD Sharma | सीएम मोहन और वीडी शर्मा ने की घायलों की मदद | सीएम मोहन और वीडी शर्मा की संवेदनशीलता

Sensitivity of CM Mohan and VD Sharma CM Mohan and VD Sharma helped the injured accident in panna Lok Sabha elections लोकसभा चुनाव सीएम मोहन और वीडी शर्मा की संवेदनशीलता सीएम मोहन और वीडी शर्मा ने की घायलों की मदद पन्ना में एक्सीडेंट