CM Mohan Yadav बोले- Congress रोने की जगह आत्मावलोकन करे

कमलनाथ ने 'X' पर पोस्ट के जवाब में मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा पहुंचे सीएम मोहन यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि महापौर, विधायक कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। राजनीति में रोने और निराशा दिखाने से अच्छा है कि आत्मावलोकन करें।

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
CM Mohan Yadav said Congress should introspect instead of crying

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कमलनाथ को दी नसीहत।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मुख्यमंत्री मोहन यादव ( Mohan Yadav ) ने सोमवार, 1 अप्रैल को छिंदवाड़ा के चौरई में रोड शो किया। जिले के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे सीएम इमलीखेड़ा हवाई पट्‌टी पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मीडिया से कहा कि कांग्रेस ( Congress ) को रोने की जगह आत्मावलोकन करना चाहिए। पार्टी पदाधिकारियों का विश्वास जब हमसे उठने लगे तो हम दूसरे को दोष कैसे दे सकते हैं? इस दौरान उनके साथ कैलाश विजयवर्गीय और भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू सहित तमाम भाजपा नेता मौजूद रहे।

शहपुरा के सभी लोग कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल

शहपुरा में पूरा गांव बीजेपी में शामिल हो गया। डॉक्टर मोहन यादव ने अपने संबोधन में कहा कि मैं पहली बार ऐसी ज्वाइनिंग देख रहा हूं जिसमें पूरा गांव कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आ गया। उन्होंने कहा कि 19 अप्रेल को मतदान अवश्य करें और कमल के फूल पर अपनी बटन दबाएं। इस दौरान सीएम यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ पर आदिवासी के अपमान करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा की आपके द्वारा आदिवासियों को अपमानित किया जा रहा है। वहीं उन्होंने कांग्रेस की तुलना शिशुपाल से करते हुए कहा कि जिस तरह से शिशुपाल कि 100 गाली माफ थी। उसी तरह कांग्रेस को भी गाली देने दो, 19 तारीख को आपके हाथ में सुदर्शन आएगा तो सुदर्शन में उंगली फंसाकर वोटिंग घटना और कमल के पुल पर बटन दबाना इनका हिसाब हो जाएगा। इस दौरान डॉक्टर मोहन यादव ने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है, उन्होंने धारा 370 हटाई, उन्होंने पाकिस्तान को धूल चटाई उनके जैसा पराक्रमी प्रधानमंत्री दूसरा कहीं नहीं है।

कमलनाथ के X पोस्ट पर किया पलटवार

छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहाके के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के बाद कमलनाथ ने 'X' पर लिखा था कि बीजेपी वाले इस पवित्र भूमि को रणभूमि बनाना चाहते हैं। इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी धनबल, बाहुबल और सत्ता बल का दुरुपयोग करने में लगी है। नेताओं को डराया-धमकाया जा रहा है। छिंदवाड़ा की जनता बीजेपी की इस कारस्तानी को बड़े गौर से देख रही है और उसने ठान लिया है कि जो लोग छिंदवाड़ा के ऊपर आक्रमण कर रहे हैं, उनको करारा जवाब देगी।

सीएम बोले- बीजेपी जोड़ने का काम कर रही

मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि महापौर, विधायक कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। बीजेपी जोड़ने का काम कर रही है। राजनीति में रोने और निराशा दिखाने से अच्छा है कि आत्मावलोकन करें। उन्होंने कहा कि हमारे साथ पदाधिकारी, विधायक, महापौर जिनका निर्वाचन हुआ है...जो हमारे साथ खड़े हैं...जब ये जा रहे हैं तो इसका मतलब है कि निराशा-हताशा की अवस्था आ गई है। जैसे भाजपा के लोग आत्म निरीक्षण करते हैं, उसी तरह वे भी करें। चौरई में रोड शो के दौरान सीएम ने दावा किया कि इस बार लोकसभा चुनाव में बीजेपी मध्यप्रदेश की सभी 29 सीटें जीतेगी। इस दौरान उनके साथ छिंदवाड़ा से पार्टी प्रत्याशी बंटी साहू भी मौजूद रहे।

CONGRESS Mohan Yadav