मथुरा की श्री कृष्ण जन्मभूमि को लेकर हजारीबाग में क्या बोले CM Mohan Yadav, कांग्रेस पर भी साधा जमकर निशाना

सीएम डॉ मोहन यादव झारखंड के हजारी बाग में बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी मनीष जायसवाल के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे। इस दौरान आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
2024-05-17T073558.952.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ( CM Mohan Yadav ) ने झारखंड के हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र ( Hazaribagh Lok Sabha constituency ) के बरही में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि तीसरी बार केंद्र में भाजपा सरकार बनने पर मथुरा के श्री कृष्ण जन्मभूमि ( Sri Krishna Janmabhoomi ) में भव्य मंदिर बनाने का मार्ग प्रशस्त होगा। झारखंड सरकार के मंत्री आलमगीर आलम के भ्रष्टाचार के मामले में जेल जाने को लेकर सीएम मोहन यादव ने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 में सत्ता संभालने के साथ ही न खाऊंगा, न खाने दूंगा का जो संकल्प लिया था, वह लागू हो रहा है। सीएम यादव ने झारखंड की झामुमो-कांग्रेस की सरकार पर लूट राज कायम करने और जनता की आंखों में धूल झोंकने का आरोप भी लगाया।

भगवान श्रीराम गर्भगृह में मुस्कुरा रहे : मोहन

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि 2014 में पहला वोट जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया तो देश से आतंकवाद का खात्मा हुआ। 2014 से पहले देश में कहीं भी बम फट जाते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं होता है। पाकिस्तान ने एक बार गलती की थी तो उसको दो बार घर में घुसकर सबक सिखाया। 2019 में दूसरा वोट दिया तो कश्मीर से धारा 370 हटी, तीन तलाक जैसा कानून लागू हुआ, श्रीराम मंदिर का निर्माण हुआ और अब भगवान श्रीराम गर्भगृह में मुस्कुरा रहे हैं। इस बार का वोट देश की खुशहाली के साथ ही भगवान श्रीकृष्ण के लिए देना है।

'देश को कलंकित करने का कांग्रेस ने महापाप किया'

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश को कलंकित करने का महापाप किया है। 70 वर्षों तक देश पर राज किया, लेकिन ये भगवान श्रीराम का मंदिर नहीं बनवा पाए। हमेशा से हिन्दू-मुसलमानों को लड़ाते रहे और अपनी राजनीति करते रहे। कश्मीर में धारा 370 लगा दी और जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उसे हटाने की पहल की तो उसमें भी अड़ंगे लगाए। तीन तलाक जैसा कानून देश में लागू नहीं करवा पाए। मुस्लिम बहन-बेटियों की जिंदगी को नरक बनाया। आज देश की मुस्लिम बहन-बेटियां खुशहाल जिंदगी जी रही हैं, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन तलाक जैसा कानून देश में लागू करवाया। 

बेईमानों की जगह जेल में है, नाम कुछ भी रख लो

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि न खाउंगा न खाने दूंगा। यह भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी की सरकार है। यहां पर बेईमानों की जगह जेल में है। डॉ. यादव ने कहा कि झारखंड में भी बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है। आप नाम भले ही आलमगीर रख लो, लेकिन ये तो आपका चोर गिर है। चोरी करोगे तो जेल जाओगे, आपको कोई बचाने वाला नहीं मिलेगा। मुझे दुर्भाग्य के साथ कहना पड़ रहा है भाई जयप्रकाश हमारे साथ थे तो जयप्रकाश थे, अब आपने पाला बदल लिया है तो आप पराजय प्रकाश हो गए। आपको पराजय से कोई रोक नहीं सकता।

जयप्रकाश हुए पराजय प्रकाश : मोहन यादव

डॉ. मोहन यादव ने कहा मुझे दुर्भाग्य के साथ कहना पड़ रहा है भाई जयप्रकाश हमारे साथ थे तो जयप्रकाश थे अब आपने पाला बदल लिया है तो आप पराजय प्रकाश हो गए। आपको पराजय से कोई रोक नहीं सकता। राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेसी कहते हैं मुझसे मुकाबला करो मैं नहीं डरता, करो कैसे, आपकी मम्मी कहां से आई मालूम नहीं लेकिन पापा और उनकी माताजी दिल्ली में पैदा हुए, उनके पिताजी भी दिल्ली में पैदा हुए कांग्रेस की पांच पीढ़ी दिल्ली में पैदा हुई लेकिन कांग्रेस के लोग इतने कायर हैं एक भी बार दिल्ली से लड़कर मुकाबला करने की हिम्मत नहीं करते।

 

मुख्यमंत्री मोहन यादव CM Mohan Yadav Hazaribagh Lok Sabha constituency Sri Krishna Janmabhoomi मोहन यादव