भाजपा को मतदान प्रतिशत बढ़ाने की चिंता, सीएम पहुंचे महिला वॉर रूम

भोपाल में बैठे भाजपा संगठन के वरिष्ठ नेता लोकसभा चुनाव के चौथे चरण को लेकर कार्यकर्ताओं से ले रहे है फीडबेक। इंदौर सहित अन्य लोकसभा सीटों के कार्यकर्ताओं ने मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर घर-घर बांटे पीले चावल

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
सगेेगदल
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अरविंद शर्मा, भोपाल: सीएम डॉ.मोहन यादव ( CM Mohan Yadav )  प्रदेश भाजपा कार्यालय के महिला वॉर रूम ( womens war room ) में अचानक पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मतदान प्रतिशत की जानकारी वॉर रूम में उपस्थित लोगों से ली। उन्होंने कहा भी कि कांग्रेस को इस समय बहनों को गालियां देने का हिसाब मिल रहा है। वहीं महिला वॉर रूम से भाजपा मतदान बढ़ाने को लेकर नजर बनाए हुए है। इस मौके पर लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह और सह प्रभारी सतीश उपाध्याय भी मौजूद रहे।

एमपी में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए हो रही वोटिंग के बीच प्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव प्रदेश भाजपा कार्यालय में स्थित महिला वॉर रूम में चुनाव प्रभारियों से बातचीत करते हुए दिखे। इस दौरान उन्होंने इंदौर सहित अन्य लोकसभा क्षेत्रों में चल रहे मतदान की जानकारी भी पार्टी कार्यकर्ताओं से ली। भाजपा ने पहली बार महिला वॉर रूम बनाया है। इसका प्रयोग महिला मतदाताओं का वोट प्रतिशत बढ़ाने को लेकर किया जा रहा है। सबसे अहम बात तो यह है कि महिला जनप्रतिनिधि भी इसको लेकर सक्रीय भूमिका निभा रहे है। वहीं दूसरी ओर भाजपा दावा कर रही है कि इस बार देश में भाजपा की 400 से अधिक लोकसभा सीटों पर जीत होगी। एमपी में भी भाजपा 29 लोकसभा सीटों पर जीतेगी। 

PM Narendra Modi : पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी तो हम पहना देंगे

इंदौर सीट पर जीत का दावा कर साधा निशाना

सीएम डॉ.मोहन यादव कांग्रेस पर हमलावर है। वह लोकसभा चुनाव की सभाओं में कहते नजर आते हैं कि कांग्रेस ने महिलाओं के साथ गलत मानसिकता रखी है। वहीं भाजपा नेताओें का मानना है कि इस महिला वॉर रूम के जरिए उन्हें मुंहतोड़ जवाब भी मिला है। चुनाव के नतीजे कांग्रेस उनकी गलतियों का हिसाब देगा। बहनों को गालियां देने का हिसाब कांग्रेस को मिल रहा है।

महादेव सट्टा ऐप में कर्जदार से परेशान बिजनेसमैन ने खाया जहर

मतदान बढ़ाने घर-घर देने के पीले चावल

प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर भाजपा कार्यकर्ता हर गली ौर मोहल्लों में सक्रीय दिखाई दिए। इस दौरान भाजपाईयों ने मतदाताओं के घर-घर जाकर पीले चावल भी बांटे। साथ ही मतदान करने की अपील भी की।

CBSE Results 2024: सीबीएसई 12वीं के कंपार्टमेंट एग्जाम इस दिन होंगे

देवास में वोटिंग के बीच बदल दिया मुस्लिम पीठासीन अधिकारी, जानें पूरा मामला

womens war room CM Mohan Yadav एमपी में लोकसभा चुनाव महिला वॉर रूम सीएम डॉ.मोहन यादव