सीएम राइस स्कूल की बस सुविधा पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, दिग्गी ने सीएम से की ये अपील

धार जिले में संचालित सीएम राइज स्कूल की बस सुविधा को बंद कर दिया गया है। इसकी वजह से कई बच्चों को परेशानी हो रही है। इस संबंध में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर मामले को संज्ञान में लेने की बात कही है।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
सीएम राइस स्कूल नागदा बदनावर
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के धार जिले से सीएम राइज स्कूल के परेशान बच्चों का मामला सामने आया है। इस स्कूल की असुविधाओं की वजह से बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। इसको लेकर अब अभिभावकों ने राज्य सरकार समेत स्कूल प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वहीं कांग्रेस ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

ये है पूरा मामला 

दरअसल, मध्य प्रदेश के धार जिले के नागदा बदनावर में स्थित सीएम राइस स्कूल (CM Rise School) में संचालित की जा रही बस के लिए बस संचालन बजट की स्वीकृति नहीं दी गई। इसकी वजह से बस संचालकों ने स्कूल में बस चलाने से इंकार कर दिया। अब दूर-दराज के रहने वाले बच्चे स्कूल जाने में लेट हो रहे हैं। इसकी वजह से अभिभावकों ने सीएम मोहन यादव से बस संचालन की राशि स्वीकृत करने की अपील की है। 

कांग्रेस ने किया ट्वीट 

बच्चों के स्कूल लेट होने और टेस्ट में न बैठ पाने को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने सीएम से एक्शन लेने की अपील की है। एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट साझा की है। उन्होंने लिखा है कि नागदा बदनावर जिला धार मप्र में CM Rise School  स्कूल बस वाले को पैसे नहीं दिए जा रहे हैं तो स्कूल बस वालों ने अपनी स्कूल बस  बंद कर दी। अब बच्चे टेस्ट में ना बैठ पा रहे हैं क्योंकि उनको आने में लेट हो रहे हैं। सुबह का समय रहता है 5 किलोमीटर 7 किलोमीटर दूर से कैसे बच्चे आयेंगे? माननीय मुख्यमंत्री जी CM Madhya Pradesh कृपया स्कूल बस के पैसे स्वीकृत करें ताकि बच्चे टेस्ट में बैठ सकें।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

मध्य प्रदेश न्यूज़ CM Mohan Yadav Digvijay Singh CM Rice School कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह सीएम राइस स्कूल सीएम मोहन यादव Mp news in hindi