Congress candidate के भाई को मारी गोली, चुनाव प्रचार के दौरान फायरिंग

मध्यप्रदेश के मुरैना से कांग्रेस प्रत्याशी के अनुसार नरेंद्र सिंह सिकरवार लोकसभा क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे थे। इसी दौरान रुअर गांव में सोनू तोमर ने अपने साथियों के साथ हमला कर दिया।

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश की मुरैना लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी (Congress candidate ) सत्यपाल सिकरवार के भाई नरेंद्रसिंह सिकरवार पर जानलेवा हमले का घटना सामने आया है। सूत्रों के अनुसार नरेंद्रसिंह सिकरवार शनिवार, 20 अप्रैल को चुनावी प्रचार के दौरान जनसंपर्क कर रहे थे। इस दौरान उनपर कई राउंड गोलियां चलाई गईं।

कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह ने वीडियो जारी किया

हालांकि, इस वारदात में कोई घायल नहीं हुआ। इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार ने घटना के संबंध में वीडियो जारी कर हिस्ट्रीशीटर सोनू तोमर पर हमला करने का आरोप लगा रहे हैं। सत्यपाल सिंह सिकरवार विडियो में बोल रहे हैं, अभी मुझे सूचना मिली मेरे छोटे भाई नरेंद्र सिंह सिकरवार जो जनपद के सदस्य हैं रुअर में प्रचार कर रहे थे। प्रचार के दौरान ग्राम पंचायत के सदस्य भी उनके साथ थे, वहां का जो हिस्ट्रीशीटर है सोनू तोमर पुत्र बसंत सिंह तोमर उसने मेरे भाई और वहां के ग्राम पंचायत सदस्य पर जानलेवा हमला किया है।

बीजेपी में हार की बौखलाहट दिख रही हैः सिकरवार 

कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि गुड्डू सरपंच उनके साथ थे मैंने इस संबंध में प्रशासन से बात की है। मैं प्रशासन और आम लोगों से यही अपील करना चाहता हूं कि यह चुनाव दो लोग के बीच का है, यह चुनाव शांतिपूर्ण हो, हिंसक ना हो, मुझे लगता है कि इस चुनाव में हार की बौखलाहट भारतीय जनता पार्टी को साफ दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि मेरे परिवार के लोग प्रचार कर रहे हैं घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं, जिस प्रकार उन पर हमला हुआ है तो मुझे लगता है कि यह हमला लोकतंत्र पर हमला है और यह किसी स्थिति में ठीक नहीं है। मैं आम लोगों से यही अपील करना चाहता हूं कि इस अवसर पर शांति व्यवस्था बनाए रखें और शांति के साथ चुनाव संपन्न हो।

आरोपी पुराने प्रतिद्वंद्वी हैंः एएसपी

मुरैना के एडिशनल एसपी अरविंद ठाकुर ने बताया कि दो पक्ष हैं गुड्डू तोमर और सोनू तोमर। सोनू तोमर ने ही गोली चलाई थी। पीड़ित और आरोपी पुराने प्रतिद्वंद्वी हैं और पंचायत चुनाव के दौरान भी उनके बीच झगड़ा हो चुका है। यह जांच का विषय है कि घटना कब और क्यों हुई।

Congress candidate कांग्रेस प्रत्याशी