नशे की हालत में कांग्रेस MLA बाबू जंडेल का वीडियो वायरल, मचा बवाल

श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह कथित तौर पर शराब पीकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। इस वीडियो को एक बीजेपी नेता ने शेयर किया है।

Advertisment
author-image
Raj Singh
एडिट
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश की सियासत एक बार फिर गरमा गई है। राज्य की दो विधानसभा सीटों विजयपुर और बुधनी में उपचुनाव होने हैं। इसके लिए कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियों ने कमर कस ली है। इससे पहले राज्य की सियासत चरम पर पहुंच गई है। दरअसल, श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल का एक वीडियो बीजेपी नेता नरेंद्र सलूजा ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से शेयर किया है। उनके मुताबिक, कांग्रेस नेता नशे में हैं। साथ ही सलूजा ने कांग्रेस विधायक पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।

बीजेपी नेता ने क्या कहा?

नरेंद्र सलूजा ने अपने अधिकारिक एक्स हैंडल से कांग्रेस विधायक बाबू जन्डेल का वीडियो शेयर कर लिखा कि ये हैं कांग्रेस की नशे की दुकान... कांग्रेस विधायक बाबू जन्डेल का भगवान भोलेनाथ जी का नाम लेकर गाली बकते हुए वीडियो वायरल... नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार जी , एक दिन पूर्व ही आप नशे पर भाषण दे रहे थे , अब देख लो अपनी पार्टी के नेताओ का चरित्र... किस प्रकार नशे में भगवान भोलेनाथ जी का भी अपमान कर रहे है... इन्होंने तो चुनाव परिणाम के बाद अपना मुंह काला करने की बात की थी लेकिन इस वीडियो के बाद जनता इनका मुंह चुनाव के पूर्व ही काला करेगी।

ये भी खबर पढ़िए... कांग्रेस विधायक बोले- उपचुनाव हारे तो सिर मुंडवाकर मुंह काला करा लूंगा

सिर मुंडवा ने की कही थी बात

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब विधायक बाबू जंडेल सुर्खियों में आए हों। हाल ही में उनका एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे विजयपुर उपचुनाव नहीं जीतने पर मुंह काला करने की बात कह रहे थे। दरअसल, 15 अक्टूबर को चुनाव आयोग ने घोषणा की थी कि मप्र की दो विधानसभा सीटों विजयपुर और बुधनी पर 13 नवंबर को उपचुनाव होंगे।

इसके बाद से ही कांग्रेस और भाजपा दोनों सक्रिय हो गई हैं। कांग्रेस इन दोनों सीटों पर जीत के लिए सभाएं कर रही है। इस दौरान कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने मंच से घोषणा की कि अगर कांग्रेस विजयपुर से चुनाव नहीं जीतती है तो वे अपना सिर मुंडवा लेंगे और मुंह काला कर लेंगे। यह बयान अभी सुर्खियों में था ही कि इसी बीच उनका कथित तौर पर शराब वाला वीडियो सामने आया है। अब देखना यह है कि बाबू जंडेल की इस पर क्या प्रतिक्रिया होती है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP News एमपी न्यूज एमपी कांग्रेस MP MP BJP एमपी बीजेपी Political News मध्य प्रदेश नरेंद्र सलूजा Babu Jandel बाबू जंडेल