कांग्रेस ने नगर निगम घोटाले पर किया प्रदर्शन, पूर्व मंत्री वर्मा बोले- घोटालेबाजों का हम मुंह काला करेंगे

मध्यप्रदेश के इंदौर में प्रदर्शन करते हुए पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि बीजेपी की डबल इंजन सरकार ने पूरे देश में भ्रष्टाचार फैला दिया है। नगर निगम में सालों से बीजेपी काबिज है और हजारों करोड़ का घोटाला सामने आ रहा है... 

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
thesootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नगर निगम फर्जी बिल घोटाले की जांच ठंडे बस्ते में हैं, उच्च स्तरीय जांच कमेटी के पते नहीं है और पुलिस की जांच भी अभय राठौर की गिरफ्तारी के बाद ठहर गई है। वहीं अब इस मामले में कांग्रेस जरूर थोड़ा गर्म होने की कोशिश कर रही है। इसके लिए इंदौर में कांग्रेस ने राजबाड़ा पर बारिश के बीच विरोध प्रदर्शन किया और हस्ताक्षर अभियान चलाया। 

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा बोले मुंह काला करेंगे

इस प्रदर्शन के दौरान पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि बीजेपी की डबल इंजन सरकार ने पूरे देश में भ्रष्टाचार फैला दिया है, चार महीने पहले बने दिल्ली टर्मिनल की छत गिरी और लोग मरे। नगर निगम में सालों से बीजेपी काबिज है और हजारों करोड़ का घोटाला सामने आ रहा है। हम इन घोटालेबाजों का मुंह काला करेंगे। हम प्रदर्शन के दौरान बताने की कोशिश कर रहे हैं कि जनता ने जिन पहरेदारों को वोट दिया है, वहीं घर में घुसकर डाका डाल रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें... 

विधायक मालिनी गौड़ ने सफाई पर महापौर, निगमायुक्त का नाम लिए बिना और अपने काम बता साधा निशाना

इनके आह्वान पर हुआ प्रदर्शन

कांग्रेस के द्वारा नगर निगम घोटाले और शहर की अव्यवस्थाओं को लेकर राजवाड़ा पर हस्ताक्षर अभियान का आयोजन किया गया। इंदौर नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष चिंटू चौकसे, शहर अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्डा और जिला अध्यक्ष सदा शिव यादव के द्वारा इस कार्यक्रम का ऐलान किया गया था। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, इंदौर के कांग्रेस के प्रभारी रवि जोशी, पंडित कृपा शंकर शुक्ला, प्रदेश सचिव राजेश चौकसे, मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य प्रवक्ता केके मिश्रा, महिला कांग्रेस अध्यक्षा सोनिला मिमरोट, ज़िला अध्यक्षा रीता डागरे, रीना बोरासी, पार्षद राजू भदौरिया, प्रमोद द्विवेदी, अमन बजाज, मोर्चा  संगठन के नेता एवं कांग्रेस के कार्यकर्ता राजवाड़ा पर पहुंचे।

नगर निगम घोटाले कांग्रेस विरोध प्रदर्शन