सागर में कुएं में फंदे से झूलती मिलीं देवरानी-जेठानी, पानी में डूबे मिले नानी और नातिन के शव, हत्या या आत्महत्या ?

सागर में फिर रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के चार लोगों के शव कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई है। दो महिलाओं के शव कुएं में फंदे से लटके मिले हैं। बच्ची और बुजुर्ग महिला के शव पानी में मिले है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
Sagar Kopra Village Incident
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

निलेश कुमार@SAGAR

मध्य प्रदेश के सागर से एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के चार लोगों के शव कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई है। दो महिलाओं के शव कुएं में फंदे से लटके मिले हैं। वहीं बच्ची और बुजुर्ग महिला के शव पानी में मिले है। घटना की सूचना पर मिलते ही पुलिस और एसडीईआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और शवों को कुएं से बाहर निकाला गया है। पुलिस ने पंचनामा तैयार सभी के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।

दो फंदे से लटके और दो कुएं में मिले शव

यह सनसनीखेज घटना देवरी थाना क्षेत्र के कोपरा गांव में हुई। यहां शनिवार की सुबह गांव के खेत में एक परिवार की तीन महिलाओं और बच्ची के कुएं मिले हैं। देवरानी और जेठानी के शव कुएं में फंदे से झूलते पाए गए साथ ही नानी और नातिन के शव कुएं में डूबे मिले हैं। घटना की खबर फैसले ही गांव में सन्नाटा पसर गया है। चार लोगों की मौत की खबर लगते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। घटना की सूचना पर मौके पर देवरी पुलिस पहुंची। साथ ही एसडीईआरएफ की टीम को बुलाया गया। इसके बाद चारों शवों को कुएं से बाहर निकाला गया है।

मामले में जांच में जुटी पुलिस

देवरी एसडीओपी शशिकांत सरयाम ने बताया कि कोपरा गांव में कुएं में भारती लोधी, आरती लोधी के शव कुएं में फंदे पर लटके मिले हैं। वहीं नानी भागवती लोधी और नातिन रोमिका लोधी का शव पानी में उतरता मिला है। शवों का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पीएम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

ये खबर भी पड़ें... मां ने पहले दबाया बेटे का गला, बेटी को दिया जहर, फिर खुद ने लगा ली फांसी

बहू के परिवार पर लगे आरोप

परिवार के सदस्य सुरेंद्र लोधी ने बताया कि परिवार के सोनू लोधी की पत्नी ने एक साल पहले जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में पुलिस ने परिवार के सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज किया था। देवरानी-जेठानी भारती और आरती के पति जेल में हैं। मृतका बहू के परिवार वाले आए दिन घर आकर अपशब्द करते थे। शुक्रवार की शाम को भी कुछ लोग घर आए थे। और विवाद किया था। वह परिवार को लगातार परेशान कर रहे थे। शायद इसी तंग आकर सभी ने आत्महत्या की होगी।

फिलहाल, सह साफ स्पष्ट नहीं है कि यह सामूहिक आत्महत्या का है या हत्या। पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है। इस बड़ी घटना के गांव में मातम पसर गया है, परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

mass suicide हत्या या आत्महत्या सागर न्यूज सागर में कुएं में मिले शव देवरी कोपरा सुसाइड केस सागर सुसाइड केस Deori Kopra Suicide Case कुएं में मिले देवरानी-जेठानी के शव सागर कोपरा गांव घटना Sagar Kopra Village Incident कुएं में मिले चार लोगों के शव