मां ने पहले दबाया बेटे का गला, बेटी को दिया जहर, फिर खुद ने लगा ली फांसी

सागर के गढ़ाकोटा में महिला ने बेटे की हत्या के बाद बेटी को जहर देकर खुद फांसी लगा ली। पुलिस मामले में जांच कर रही है। घटना के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
Sagar Gadhakota mother hanged herself after killing her son
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश के सागर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक महिला ने पहले अपने बेटे को गला घोंटकर मार डाला फिर बेटी को जहर देकर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या ( suicide ) कर ली। परिवार वालों ने जब घर में नजारा देखा तो सभी के होश उड़ गए तुरंत तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां मां और बेटे की मौत हो गई। वहीं बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है। फिलहाल महिला ने ये खौफनाक कदम क्यों उठाया इसका खुलासा नहीं हुआ है। 

बेटे को मारने के बाद बेटी को दिया जहर

जानकारी के अनुसार सनसनीखेज घटना सागर के गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र के रामबाग वार्ड में हुई। यहां रहने वाली रीना पति देवी पटेल ने खौफनाक कदम उठाते हुए पहले अपने 8 साल के बेटे नीरज पटेल का गला घोंटा फिर डेढ़ साल की मासूम बेटी परी को जहर पिला दिया। फिर रीना ने फांसी लगा ली। जब पति घर पहुंचा तो हड़कंप में मच गया। घर का दरवाजा तोड़कर परिवार के लोगों ने आनन फानन में तीनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने महिला और बेटे को मृत घोषित कर दिया गया। इधर, बच्ची को हालत गंभीर बनी हुई है। उसे सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। शुरुआती जांच में पारिवारिक कलह होने की बात सामने आ रही है।

भाई ने लगाया हत्या किए जाने का आरोप

मामले में मृतका रीना के भाई ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।  भाई राहुल ने हत्या किए जाने आशंका जताते हुए मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है।

ये खबर भी पढ़ें.... भोपाल में मेडिकल स्टूडेंट से रेप, घुमाने के बहाने स्कूल में साथ पढ़े फ्रेंड ने दिया धोखा, केस दर्ज

मामले की जांच में जुटी पुलिस

गढ़ाकोटा पुलिस का कहना है कि पुलिस ने मर्ग कायम करने के बाद शुक्रवार को मां और बेटे का पोस्टमार्टम कराया है। साथ ही मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।  पुलिस मामले में बयान दर्ज कर रही है। इस घटना के बाद गढ़ाकोटा ने मातम पसरा हुआ है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Sagar News गढ़ाकोटा में सनसनीखेज घटना गढ़ाकोटा में दिल दलाने वाली वाली घटना सागर परिवार सुसाइड केस Sagar family suicide case मां ने दबाया बेटे का गला Mother strangled her son मां ने बेटी को पिलाया जहर Mother gave poison daughter सागर गढ़ाकोटा आत्महत्या मामला