पूजा करते Digvijay Singh की फोटो वायरल, CM Mohan Yadav ने कसा तंज

सोशल मीडिया पर दिग्विजय सिंह का एक फोटो वायरल हो रहा है। फोटो में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को पूजा करते हुए देखा जा सकता है। वहीं बीजेपी ने चुटकी लेते हुए कहा कि तस्वीर वायरल करने से फायदा नहीं होने वाला है।

author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR

दिग्विजय सिंह का पूजा करते फोटो वायरल।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. लोकसभा चुनाव के रण में उतरे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ( Digvijay Singh ) का सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल किया गया है। फोटो में दिग्विजय सिंह मंदिर में पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं। दिग्विजय के समर्थन में सोशल मीडिया एक्स पर अकाउंट बनाया गया है। राजगढ़ लोकसभा के नाम से बने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिग्विजय सिंह का प्रचार प्रसार हो रहा है। दिग्विजय सिंह भी राजगढ़ लोकसभा अकाउंट को फॉलो करने की अपील कर चुके हैं। इस बीच "चुनावी हिंदू" को लेकर भी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है।

बीजेपी के निशाने पर दिग्विजय सिंह

बीजेपी के निशाने पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह हैं। उनका दावा है कि पूजा अर्चना के बाद अन्न ग्रहण करते हैं। सोशल मीडिया पर दिग्विजय सिंह का एक फोटो मंदिर में पूजा करते हुए वायरल किया गया है। आरोप लगाया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को मीडिया चुनावी हिंदू बताती है। हालांकि, दिग्विजय सिंह रोजाना देव दर्शन करने के लिए जाते हैं और दिन की शुरुआत भगवान की पूजा अर्चना से होती है। दावा किया जा रहा है कि दिग्विजय सिंह कभी भी बिना पूजा अर्चना करे अन्न तक ग्रहण नहीं करते हैं।

सीएम मोहन यादव ने बिना नाम लिए निशाना साधा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ( CM Mohan Yadav ) ने बिना नाम लिए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के नेता राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण ठुकरा चुके हैं। अब उनकी मंदिर में पूजा करते हुए तस्वीर वायरल हो रही है। लोग अच्छी तरह जानते हैं कि लोकसभा चुनाव में क्या करना है? 

मोदी की गारंटी के आगे सब कुछ बेमानी है

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसोदिया का कहना है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को मध्य प्रदेश की जनता भली भांति जानती है। उन्हें मंदिर में पूजा अर्चना की तस्वीर वायरल करने से कोई फायदा नहीं पहुंचने वाला है। जनता को पता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी के आगे सब कुछ बेमानी है। पूर्व मुख्यमंत्री लोकसभा चुनाव लड़ने के मूड में नहीं थे। कांग्रेस से टिकट मिलने के कारण फंस गए हैं। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह खुद आमसभा में स्वीकार कर चुके हैं कि चुनाव कठिन है। सिसोदिया ने कहा कि दिग्विजय सिंह के लिए चुनावी हिंदू शब्द गलत नहीं है।

CM Mohan Yadav Digvijay Singh