Indore : डॉक्टर ने ब्लैकर से मंगाई शराब, क्लिनिक पर हो रहा था सौदा

इंदौर में शराब की होम डिलीवरी की सुविधा शुरू हो गई है। शराब के ब्लैकर द्वारा दुकानों से शराब खरीदकर इसमें अपना कमीशन जोड़कर यह काम किया जा रहा है।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
indore news..
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर में शराब की होम डिलीवरी की सुविधा शुरू हो गई है। ब्लैकर द्वारा दुकानों से शराब खरीदकर इसमें अपना कमीशन जोड़कर यह काम किया जा रहा है। ऐसे ही एक मामले में पुलिस को खबर मिली तो एक ब्लैकर का पीछा किया गया, जिसमें चौंकाने वाली बात सामने आई। शराब की होम डिलेवरी कहीं और नहीं बल्कि डॉक्टर (डेंटिस्ट) के यहां पर हुई। 

दुकान से पेटी ली, डॉक्टर को दी

इंदौर के संयोगितागंज क्षेत्र में आरोपी ब्लैकर रोहन मुरली मनोहर ने 25 हजार से अधिक कीमत की शराब की एक पेटी ली। इतनी महंगी पेटी लेने पर दुकानदार को शक हुआ कि यह एक ब्लैकर है। ​इसके बाद उसने पुलिस को खबर कर दी। जानकारी लगते ही पुलिस ने ब्लैकर का पीछा किया। वह जावरा कंपाउंड में स्थित डेंटिस्ट डॉ. अमित प्रताप सिंह के रूट कैनाल सेंटर पर पहुंचे। यहां उन्होंने देखा कि ब्लैकर पेटी डाक्टर को बेंच रहा है। शराब की पेटी का सौदा होते समय पुलिस ने ब्लैकर को पकड़ लिया। 

ये भी पढ़ें...नवरात्रि पर थी शराब परोसने की तैयारी, आपत्ति के बाद रद्द हुआ कार्यक्रम

डॉक्टर को लगाई फटकार, आरोपी पर बना केस

संयोगितागंज पुलिस ने इस मामले में डॉक्टर को फटकार लगाई और कहा कि पढ़े-लिखे होकर इस तरह का काम कर रहे हो। डॉक्टर ने अपनी गलती पर माफी मांगी। आरोपी ब्लैकर के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में डॉक्टर से द सूत्र ने लगातार फोन करके जानकारी लेनी चाही, लेकिन हर बार उन्होंने बाद में बात करने की कहकर फोन काट दिया।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP News Indore News मध्य प्रदेश आबकारी विभाग आबकारी विभाग का एक्शन पुलिस की कार्रवाई इंदौर पुलिस की कार्रवाई आबकारी विभाग की कार्रवाई Doctor indore news in hindi